सपना चौधरी ने हॉट अवतार में ढाया कहर, डांस करतीं आईं नजर
सपना चौधरी ने हॉट अवतार में ढाया कहर, डांस करतीं आईं नजर
Share:

हरियाणा की जानी मानी डांसर सपना चौधरी ने हाल ही में अपना बेहरीन लुक दिखाया है जो आप देख सकते हैं। वह अपनी नई तस्वीरों के कारण चर्चा में बनी हुईं हैं। हाल ही में उनकी कुछ फोटोज सामने आईं हैं जो बहुत बेहतरीन हैं। इन तस्वीरों में वह काफी ग्लैमसर नजर आ रही है जो आप देख सकते हैं। आप देख सकते हैं सपना चौधरी इस वन-पीस ड्रेस में बेहद ही ग्लैमरस दिख रही है और उनका ये अंदाज फैंस को काफी पसंद भी आ रहा है।

इस समय उनके लुक्स सभी को एक के बाद एक दीवाना कर रहे हैं। इस दौरान सपना चौधरी ने पब में पहुंचकर कुछ इस अंदाज में टशन मारा कि हर कोई उन्हें देखता ही रह गया और उनका लुक सभी को घायल कर गया। इस दौरान सपना चौधरी ने पब में डांस करने के अलावा कई तस्वीरें खिंचवाई और हर तस्वीर में वह बेहतरीन नजर आईं।

वहीं आप देख सकते हैं सपना चौधरी ने पब में पहुंचते ही जमकर डांस किया और इस दौरान उन्होंने अपने डांस मूव्स से सभी के दिल को अपने नाम कर लिया। इस दौरान सपना चौधरी ने अपनी नई तस्वीरों के जरिए सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया और वह हर फोटो में अलग-अलग पोज देते हुए नजर आईं। जी दरअसल इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सपना ने कैप्शन में लिखा है कि, 'जिंदगी 10 प्रतिशत उतनी है जो आप बनाते है और 90 प्रतिशत उन चीजों से है जितनी आप रिएक्ट करते है।' सपना अपने डांस से सभी का दिल लूट लेती हैं और उन्हें अक्सर बेहतरीन डांस करते देखा गया है।

Taj Mahal 1989 In Five Ponits: प्यार किरदार कहानी, इस वजह से देख सकते है यह वेब सीरीज़

Ex गर्लफ्रेंड काम्या पंजाबी को विश करते हुए करण पटेल ने कही ऐसी बात

AGR Dues: वोडाफोन आइडिया और टाटा ने किया AGR का भुगतान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -