बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट रहीं सपना चौधरी को मिली बड़ी उपलब्धि
बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट रहीं सपना चौधरी को मिली बड़ी उपलब्धि
Share:

आप सभी को बता दें कि मशहूर सर्च इंजन गूगल के मुताबिक बिग बॉस 11 का हिस्सा रह चुकीं हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी 2018 में तीसरी सबसे ज्यादा खोजी जाने वाली फेमस सेलिब्रिटी हैं जी हाँ, सपना को यह सबसे बड़ी उपलब्धि मिली है जो वाकई में काफी शानदार है. टीवी के रिएलिटी शो बिग बॉस में हिस्सा लेने से पहले ही सपना के बहुत से फैंस थे और शो में हिस्सा लेने के बाद उन्हें पूरी दुनिया में प्रसिद्धी मिली है और आज सभी उन्हें खूब पसंद करते हैं. सपना चौधरी हरियाणा की एक लोकप्रिय डांसर और स्टेज कलाकार हैं उन्होंने अपने डांस से सभी को मदहोश किया है.

आपको बता दें कि वह दिल्ली में रहती हैं, और अपने परिवार को हेल्प करने के लिए उन्होंने बहुत कम उम्र में एक डांसर के रूप में अपना करियर शुरू किया था इसी के साथ आप सभी जानते ही होंगे उनके कुछ हिट गानें के बारे में, जैसे-'' तेरी अख्या का यो काजल'' को लोगों की तरफ से काफी सरहना मिली.

अब बात करें फिल्मों की तो 'बिग बॉस' में जाने के बाद सपना की लोकप्रियता काफी बढ़ गई हैं और उन्होंने 'सोनू के टीटू की स्वीटी की शादी' में आइटम सॉन्ग पर डांस कर सभी के दिलों में अपनी जगह और बना ली. वहीं उसके बाद वह बॉलीवुड डेब्यू कर रहीं हैं. सपना ने अपने अंदाज से सभी को दीवाना कर दिया है. अब तो सपना ने अपना वजन कम कर लिया है जिसके कारन वह सेक्सी नजर आती हैं.

अपने रिसेप्शन में कुछ इस अंदाज में नजर आए कपिल और गिन्नी

चौथी मंजिल से कूदकर टीवी एंकर ने दी जान, जांच में लगी पुलिस

बिग बॉस 12: घर से निकलते ही इस कंटेस्टेंट का चेहरा भी नहीं देखना चाहती दीपिका कक्क्ड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -