बिग बॉस 12: घर से निकलते ही इस कंटेस्टेंट का चेहरा भी नहीं देखना चाहती दीपिका कक्क्ड़
बिग बॉस 12: घर से निकलते ही इस कंटेस्टेंट का चेहरा भी नहीं देखना चाहती दीपिका कक्क्ड़
Share:

आप सभी इस बात से वाकिफ ही होंगे कि अब बिग बॉस 12 को खत्म होने में ज्यादा दिन नहीं बचे हैं शो अपने फिनाले से दो हफ्ते दूर है. ऐसे में बीते गुरुवार को शो में घरवालों को अहम टास्क दिया गया और उसके तहत दीपक ठाकुर और दीपिका कक्कड़ को तीखे सवालों का जवाब देना पड़ा जो शानदार रहा. जी हाँ, वहीं उस दौरान जब दीपिका से पूछा गया कि वे किस बिग बॉस कंटेस्टेंट को शो के बाद बिल्कुल नहीं मिलेंगी, उन्होंने रोमिल चौधरी का नाम लिया है.

जी हाँ, इस मामले में दीपिका का मानना है कि रोमिल शो जीतने के लिए कुछ भी कर सकते हैं. उन्होंने कहा, ''एक बार रोमिल ने मुझसे कहा था कि मैं यहां अपना नाम बनाने आया हूं. अब चाहे वो अच्छा करके हो या बुरा. मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता. रोमिल का ये बयान मेरे जहन में आज भी है. मैं किसी ऐसे इंसान से ताल्लुक नहीं रखना चाहूंगी, जो जीतने के लिए कुछ भी करे.'' इसी के साथ उन्होंने रोमिल को कहा कि, ''प्लीज आप मेरा नंबर बिल्कुल मत मांगना.''

आप सभी को बता दें कि बीते गुरुवार को शो में दीपक और दीपिका ने कई कंटेस्टेंट को आईना दिखाया और उस दौरान उन्होंने बताया कि कौन कंटेस्टेंट फिनाले में जाने के लायक नहीं हैं? जी हाँ, जब दीपक से इस सवाल को किया गया तो उन्होंने कहा श्रीसंत, सुरभि और रोहित. वहीं जब दीपिका से यह सवाल किया तो उन्होंने कहा रोमिल, सोमी और करणवीर. इस टास्क को दीपिका की रेड टीम ने जीत हांसिल की और टास्क के दौरान रोमिल-श्रीसंत, दीपक-श्रीसंत और करणवीर-श्रीसंत के बीच लड़ाई भी हो चुकी है.

अर्शी खान की इन तस्वीरों में लगाई सोशल मीडिया पर आग

12 दिसंबर को श्रीसंथ ने भी की थी शादी, मैरिज एनिवर्सरी पर पत्नी ने किया भावुक पोस्ट

''बिग बॉस 12'' का विनर बनने के लिए घर में इन दो कंटेस्टेंट के बीच हुई जमकर लड़ाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -