चौथी मंजिल से कूदकर टीवी एंकर ने दी जान, जांच में लगी पुलिस
चौथी मंजिल से कूदकर टीवी एंकर ने दी जान, जांच में लगी पुलिस
Share:

आए दिन आने वाली अपराध की खबरों ने सभी को हैरान किया हुआ है. ऐसे में हाल ही में एक मामला नोएडा से सामने आया है. इस मामले में एक निजी न्यूज चैनल की एंकर राधिका कौशिक की मौत हो गई है. जी हाँ, इस मामले में बताया जा रहा है कि नोएडा थाना 49 के सेक्टर 77 में स्थित अंतरिक्ष फॉरेस्ट अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से गिरकर मौत हो गई है और यह घटना आज यानी शुक्रवार सुबह करीब 3.30 बजे की है. इस मामले में सिक्योरिटी गार्ड ने घटना की जानकारी पुलिस को दी है.

आप सभी को बता दें कि राजस्थान की रहने वाली राधिका कौशिक नोएडा में एक प्रतिष्ठित न्यूज चैनल में एंकर थीं और इस मामले की जांच में पता चला कि हादसे के वक्त वह अपार्टमेंट में अपने साथी एंकर राहुल अवस्थी के साथ थीं. वहीं इस मामले में यह बताया जा रहा है कि मौत के वक्त वह नशे की हालत में थीं वहीं अभी तक इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई है. इस मामले में पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इस मामले में कुछ कहा जाएगा.

वहीं इस मामले के टीवी चैनल से जुड़ा होने के कारण पुलिस कुछ बता नहीं रही है लेकिन स्थानीय लोगों द्वारा मौके पर शराब की बोतल व अन्य सामान होने की बात कही जा रही है. वहीं इस मामले में यह भी कहा गया है कि दोनों के बीच कुछ कहासुनी हुई थी और उस समय राहुल उठकर टॉयलेट गया जिसके बाद राधिका ने चौथी मंजिल से छलांग लगा दी. इस मामले में अभी जांच की जा रही है.

पिता बना रहा था पराई स्त्री संग संबंध और आ गया बेटा फिर शुरू हुआ असली खेल....

पति के दोस्त से था अफेयर रची ऐसी साजिश कि पुलिस ने पकड़ लिया सर

प्रेमसंबंध में बहन ने उठाया इतना बाद कदम कि भाई को करनी पड़ी आत्महत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -