अपने रिसेप्शन में कुछ इस अंदाज में नजर आए कपिल और गिन्नी
अपने रिसेप्शन में कुछ इस अंदाज में नजर आए कपिल और गिन्नी
Share:

इन दिनों लगातार चल रहे शादी के सीजन में मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने भी शादी कर ली है. जी हाँ, वह 12 दिसंबर को अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ शादी कर चुके हैं और दोनों ने हिन्दू रीती-रिवाज से शादी की थी. वहीं उस शादी के बाद दोनों ने 13 दिसंबर को सिख रीती रिवाज से शादी की. आप सभी को बता दें कि दोनों रिवाजों से शादी के बाद बीते कल यानी 14 दिसंबर को दोनों ने अपनी शादी का रिसेप्शन दिया जहाँ दोनों शानदार अंदाज में नजर आए.

जी हाँ, दोनों ने कल अमृतसर में अपनी शादी का रिसेप्शन दिया जहाँ गिन्नी ने हरे रंग की ड्रेस पहनकर समा बाँध दिया वहीं कपिल डार्क पर्पल रंग के ड्रेस में नजर आए. अब शादी के बाद गिन्नी और कपिल दोनों एक साथ काफी खुश नजर आ रहे हैं और दोनों को शानदार अंदाज में देखा गया. आप सभी इस बात से वाकिफ ही होंगे कि कपिल और गिन्नी ने पिछले साल इंस्टाग्राम पर अपने रिश्ते के बारे में सभी को बताया. इस शादी में शरीक होने वाले लोगों में कृष्णा अभिषेक, सुमोना चक्रवर्ती, भारती सिंह समेत उनकी पूरी टीम जालंधर गई थी जहाँ सभी ने जमकर एन्जॉय किया.

वही उनकी शादी में गायक रिचा शर्मा ने खूब धमाल मचाया. अब बात करें रिसेप्शन की तो उस दौरान उनके सभी रिश्तेदार नजर आए और सभी को शानदार अंदाज में देखा गया.इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं गिन्नी बहुत आकर्षक नजर आ रहीं हैं.

सिद्धू ने इस ख़ास अंदाज में दी कपिल शर्मा को शादी की बधाई

कपिल ने तैयार करवाया गिन्नी का लहंगा, है दीपिका और प्रियंका से भी महंगा!

OMG !! इस एक्टर को लड़की समझकर सरेआम लड़कों ने की थी ऐसी गन्दी हरकत...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -