माँ की सलाह पर अभिनेत्री बनी सनाया ईरानी, टीवी इंडस्ट्री में मचा चुकीं हैं धमाल
माँ की सलाह पर अभिनेत्री बनी सनाया ईरानी, टीवी इंडस्ट्री में मचा चुकीं हैं धमाल
Share:

छोटे पर्दे पर अपनी अदाओं से सभी को दीवाना बना देने वाली सनाया ईरानी आज अपना 38वां जन्मदिन मना रहीं हैं। सनाया ने अपने करियर में कई हिट शोज में काम किया है और यही वजह है कि आज उनके लाखों फैंस हैं। सनाया ने केवल टीवी इंडस्ट्री ही नहीं बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी काम किया है। वैसे सनाया अपनी एक्टिंग के साथ-साथ क्यूटनेस के कारण भी मशहूर है और उनकी क्यूटनेस ने सभी को दीवाना बनाया है। सनाया ने अपनी पढ़ाई ऊटी से की थी और ऊटी के बोर्डिंग स्कूल में करीब सात साल तक रहने के बाद वह वापस अपने घर आ गईं। उसके बाद उन्होंने सीडेनहैम कॉलेज से एमबीए की पढ़ाई की थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanaya Irani (@sanayairani)

कुछ रिपोर्ट्स में यह कहा जाता है जिस समय वह एमबीए की पढ़ाई कर रही थीं उस समय उनकी मां ने उन्हें मॉडलिंग और अभिनय करने की सलाह दी थी। उन्होंने माँ की सलाह पर मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा था और मॉडलिंग में सेट होने के बाद उन्होंने अभिनय करना शुरू कर दिया। बहुत कम लोग जानते हैं कि एक्ट्रेस का पहला मॉडलिंग पोर्टफोलियो फोटोग्राफर से एक्टर बने बोमन ईरानी ने किया गया था। जी हाँ और सनाया ईरानी ने साल 2006 में अपने अभिनय की शुरुआत की थी। टीवी इंडस्ट्री में आने से पहले सनाया आमिर खान और काजोल की सुपरहिट फिल्म फना में नजर आईं थीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanaya Irani (@sanayairani)

इस फिल्म में उनका छोटा सा किरदार था और इसे वह अपनी लाइफ का सबसे बुरा समय मानती हैं। वैसे सनाया ने शाहरुख खान, सैफ अली खान, प्रियंका चोपड़ा और करीना कपूर जैसे कई स्टार्स के साथ विज्ञापन में काम किया है। वह टीवी सीरियल लेफ्ट राइट लेफ्ट, मिले जब हम तुम, इस प्यार को क्या नाम दूं और रंग रसिया के अलावा कई बड़े शोज का हिस्सा रह चुकीं हैं। अदाकारा ने साल 2016 में टीवी के मशहूर अभिनेता मोहित सहगल से शादी की और अब दोनों अपने जीवन में बहुत खुश हैं।

बांग्लादेश ने ऑस्ट्रेलिया के साथ किए व्यापार-निवेश ढांचे पर हस्ताक्षर

लखनऊ में अखिलेश यादव ने किया चुनावी शंखनाद, किसानों से बोले- अब बस 3 महीने की बात है..

पुलिस हिरासत में हुई ड्रग तस्करी के संदिग्ध की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -