लखनऊ में अखिलेश यादव ने किया चुनावी शंखनाद, किसानों से बोले- अब बस 3 महीने की बात है..

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में समाजवादी पार्टी (सपा) मुखिया और पूर्व सीएम अखिलेश यादव की उपस्थिति में आज भाजपा और बसपा के कई नेता समाजवादी पार्टी में शामिल हुए. इस दौरान अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी का कारवां निरंतर बढ़ रहा है. अखिलेश यादव ने कहा कि राज्य में जिला पंचायत के दौरान जितनी गुंडागर्दी हुई है, ऐसी पहले कभी नहीं हुई थी, मगर अब आम जनता को देखनी पड़ रही है.

अखिलेश यादव ने आगे कहा कि सूबे में लूटपाट इस कदर बढ़ गई है कि खुद भाजपा के नेता भी सुरक्षित नहीं हैं, उनके घरों में भी डकैतियां पड़ रही हैं. उनकी जमीनें हड़पी जा रही हैं. अखिलेश ने कहा कि भाजपा ने मां गंगा को धोखा दिया है. भाजपा के सत्ता में आने से देश में नदियां और प्रदूषित हो गई हैं. अखिलेश यादव ने कहा कि पीएम मोदी और सीएम योगी ने कहा था कि जैसे ही 2022 की जनवरी आएगी किसानों की आमदनी दोगुनी हो जाएगी, इसलिए हम किसानों से कहना चाहते हैं कि अब महज तीन माह की बात है. जनवरी में आपकी आमदनी दोगुनी होने जा रही है. 

अखिलेश ने आगे कहा कि किसान जानते हैं कि वर्ष बदलने से उनकी किस्मत नहीं बदलने वाली है, बल्कि सरकार बदलने से उनकी किस्मत बदलेगी. भाजपा पर निशाना साधते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा को झूठ बोलने का अंतरराष्ट्रीय प्रशिक्षण केंद्र खोल लेना चाहिए.  अखिलेश ने कहा कि सीएम योगी ने बेरोजगारी 17 फीसदी से घटाकर 4 फीसदी कर दी है, लगता है वे झूठ बोलने की अच्छी ट्रेनिंग लेकर आए हैं. 

गुजरात के नए कैबिनेट का हुआ गठन, हाथों में 'गीता' लेकर 24 मंत्रियों ने ली शपथ

फ्री बिजली के दम पर AAP की सरकार, सिसोदिया ने यूपी में किया बड़ा चुनावी ऐलान

ऑस्ट्रेलियाई शोधकर्ता ने की अल्जाइमर रोग के संभावित कारण की पहचान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -