पुलिस हिरासत में हुई ड्रग तस्करी के संदिग्ध की मौत

अगरतला: त्रिपुरा के सिपाहीजाला जिले में डकैती और नशीली दवाओं की तस्करी के आरोप में गिरफ्तार एक संदिग्ध जमाल हुसैन की बुधवार को सोनमुरा थाने में मौत हो गई। जिस पर तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) ने न्यायिक जांच की मांग की है। टीएमसी नेता सुबल भौमिक ने कहा कि मामला हिरासत में मौत से संबंधित है और इसकी न्यायिक जांच होनी चाहिए ताकि घटना के बारे में पूरी जानकारी सामने आ सके।

टीएमसी नेता ने कहा कि पुलिस हिरासत में मौत के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कानून के तहत जल्द से जल्द मामला दर्ज किया जाए। मृतक के परिवार का आरोप है कि पुलिस ने उसकी हत्या कर दी। जमाल की बहन अजूफा खातून ने आरोप लगाया कि पुलिस ने उनकी हत्या की है। उन्होंने कहा कि उनके भाई को कोई बीमारी नहीं है। उसके अनुसार जमाल की हत्या करने वाली पुलिस मामले को दबाने की कोशिश कर रही है।

उन्होंने कहा कि घटना से जुड़े सभी छिपे हुए तथ्यों का पता लगाने के लिए उच्च स्तरीय जांच कराई जाए। एक वरिष्ठ अधिकारी बी बी दास ने कहा कि जमाल को दोपहर करीब दो बजे सीने में तेज दर्द हुआ, जिसके बाद उन्हें स्थानीय अस्पताल ले जाया गया। जहां से इलाज के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई। इसके बाद उसे थाने लाया गया। जहां सुबह वह अपने सेल में मृत पाया गया।

VIDEO: ये था मलाइका का अर्जुन कपूर को भेजा आखिरी मैसेज, पढ़कर उड़ेंगे आपके होश

गुजरात के नए कैबिनेट का हुआ गठन, हाथों में 'गीता' लेकर 24 मंत्रियों ने ली शपथ

'दुनिया का सबसे 'सभ्य' 'सहिष्णु' समुदाय है हिंदू': जावेद अख्तर

Most Popular

- Sponsored Advert -