'हमारी बहू सिल्क' की एक्ट्रेस ने ठुकराया बिग बॉस 14 का ऑफर, सामने आई यह वजह
'हमारी बहू सिल्क' की एक्ट्रेस ने ठुकराया बिग बॉस 14 का ऑफर, सामने आई यह वजह
Share:

सलमान खान के सबसे लोकप्रिय शो बिग बॉस 14 का इंतजार दर्शक बड़ी बेसब्री से कर रहे है. जैसे-जैसे शो के लॉन्च की डेट समीप आ रही है. वैसे-वैसे फैंस इस शो को देखने के लिए बेसब्री से इंतज़ार 1कर रहे है. हाल ही में शो के मेकर्स द्वारा बिग बॉस 2020 का प्रोमो पेश कर दिया गया है और अब ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो पूर्व शो की एक मैन एक्ट्रेस को बिग बॉस 2020 का भाग बनने के लिए कांटेक्ट किया गया था, हालांकि, एक्ट्रेस ने इस प्रस्ताव को ठुकरा दिया है. इस एक्ट्रेस का नाम है चाहत पांडे जो टेलीविजन के शो 'हमारी बहू सिल्क' में मुख्य पाखी नक्ष पारेख का किरदार निभाया है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मेकर्स ने बिग बॉस के सीजन 14 में कंटेस्टेंट बनने के लिए चाहत पांडे से कांटेक्ट किया था, लेकिन एक्ट्रेस ने इसे मना कर दिया है. मीडिया संग बात करते हुए चाहत ने एक्सेप्ट किया कि निर्माताओं ने बिग बॉस 14 के लिए उनसे कांटेक्ट किया था, लेकिन वह शो में नजर नहीं आने वाली हैं. उन्होंने बोला कि चाहत ने बीबी टीम को सूचित किया है कि वह अभी सिर्फ डेली टीवी शोज पर फोकस कर रही हैं और एक रियलिटी शो में हिस्सा लेने के लिए उत्सुक नहीं है.  

इसके अलावा चाहत ने बोला कि वह अपने करियर में इस लेवल पर बिग बॉस जैसे शो रियलिटी शो का भाग बनने के लिए रेडी नहीं हैं. चाहत पांडे ने आगे बताया कि 'मैं अभी बिग बॉस जैसे शो के लिए तैयार नहीं हूं. उन्होंने बोला मैं भविष्य में शायद 2 वर्ष  बाद इसका भाग बनना पसंद करूंगी, लेकिन अभी नहीं. बता दें की चाहत पांडे के अलावा मेकर्स इस वक्त 'हमारी बहू सिल्क' में अभिनेत्री के सह कलाकार जान खान से भी चर्चा कर रहे थे.

मॉइस्चराइजर लगाने के बहाने बढ़ेंगी कार्तिक और नायरा की नज़दीकियां

शाओमी ने लॉन्च 55 इंच का ट्रांसपेरेंट स्मार्ट टीवी, जानें आकर्षक कीमत

दीपिका कक्कड़ की आईडी हुई हैक, वीडियो साझा कर फैंस से की ये अपील

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -