दीपिका कक्कड़ की आईडी हुई हैक, वीडियो साझा कर फैंस से की ये अपील
दीपिका कक्कड़ की आईडी हुई हैक, वीडियो साझा कर फैंस से की ये अपील
Share:

कलर्स का फेमस शो बिग बॉस 12 की विजेता रहीं टेलीविज़न अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ को हाल ही में हैकिंग का सामना करना पड़ा है. एक्ट्रेस ने अपने यूट्यूब व्लॉग के माध्यम से इस बात की जानकारी फैन्स को दी है. एक्ट्रेस ने अपने वीडियो में बताया है की, "मैं अपना दूसरा व्लॉग शूट करने वाली थी लेकिन तभी हमें ये पता चला कि जिस आईडी पर मैंने आप सभी को रेसिपीज भेजने को बोला था वो किसी ने हैक कर ली है."

एक्ट्रेस दीपिका ने इस बारें में आगे बताया कि हैकर खुद सभी लोगों को मैसेज करके शुक्रिया कह रहे है और फिर किसी ने उन्हें सन्देश भेजकर बताया कि ऐसा हो रहा है. दीपिका ने बोला कि मैंने जब अकाउंट चेक किया तो वो अपने आप ही लॉग आउट हो गए है. उन्होंने बोला, "थोड़ा सा दुखदायकहै क्योंकि पहले जब मेरा चैनल बना तो उसके फेक आईडी बन गए." 

"इसके बाद शोएब के चैनल के फेक आईडी बन गए. फिर हैक कर लिया गया. ये राइट नहीं है. खैर इसको लेकर हम सोच रहे हैं कि हम किस प्रकार से इसके विरुद्ध एक्शन लें. क्योंकि ये बार बार नहीं हो सकता है. इस चीज का हम सभी को खराब लग रहा है कि आपने इतनी मेहनत करके इतने सारे रेसिपी भेजी थी. मेरी बात का भरोसा करिए कि मैंने पंद्रह-बीस रेसिपी स्टार करके रखी हुई थीं कि इनमें से शॉर्टलिस्ट करूंगी." एक्ट्रेस ने आगे बताया कि वो सोच रही थीं कि गुरुवार तक और रेसिपी लेकर आएंगी. लेकिन अब वो अकाउंट का एक्सेस मेरे पास नहीं है. 

सुशांत के पिता की दो शादी की खबर पर भड़कीं ये टीवी एक्ट्रेस, बोली- खुश रहने का हक सबको

एक से बढ़कर एक अभिनेत्रियां ज्वलेरी के इस ब्रांड की है दीवानी

ऑक्साइड ज्वैलरी की शौक़ीन है टीवी की ये अभिनेत्रियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -