शाओमी ने लॉन्च 55 इंच का ट्रांसपेरेंट स्मार्ट टीवी, जानें आकर्षक कीमत
शाओमी ने लॉन्च 55 इंच का ट्रांसपेरेंट स्मार्ट टीवी, जानें आकर्षक कीमत
Share:

शाओमी ने 10वीं एनिवर्सरी पर चीन में एक साथ कई सारे प्रोडक्ट पेश किए हैं, जिनमें कंपनी का 55 इंच का ट्रांसपैरेंट टीवी भी मौजूद हैं. इस स्मार्ट टेलीविज़न के साथ कंपनी ने एमआई10 अल्ट्रा और रेडमी के30 अल्ट्रा भी लॉन्च किया है.

अपने इस ट्रांसपैरेंट टेलीविज़न के साथ Xiaomi दुनिया की पहली ऐसी कंपनी बन गई है जिसने कमर्शियल लेवल पर ट्रांसपैरेंट टीवी का प्रोडक्शन करने जा रही है. हालांकि इस लेटेस्ट टीवी की सबसे बड़ी खासियत इसकी ट्रांसपैरेंट (पारदर्शी) डिस्प्ले है, यानी आप इसके आर-पार देख सकते हैं. इससे पहले पैनासोनिक और एलजी जैसी कंपनियों ने भी ट्रांसपैरेंट टेलीविज़न का प्रोटोटाइप लॉन्च किए हैं. शाओमी के इस ट्रांसपैरेंट टेलीविज़न को Mi TV LUX OLED नाम दिया गया है. इस टेलीविज़न का दाम 49,999 चीनी युआन यानी लगभग 5,36,838 रुपये है. इस टेलीविज़न की डिस्प्ले 55 इंच की है. टीवी का पैनल OLED है जिसका कॉन्ट्रास्ट रेशियो 150000:1 है. डिस्प्ले की रिफ्रेश रेट 120Hz का है.

बता दें की टेलीविज़न में एआई मास्टर इंजन है और इसमें मीडियाटेक का 9650 प्रोसेसर और डॉल्बी एटमस ऑडियो का सपोर्ट दिया गया है. शाओमी के इस टेलीविज़न की सेल फिलहाल चीन में ही हो रही है. भारतीय मार्केट में आने की फिलहाल कोई खबर सामने नहीं आई है.

Realme का ये शानदार फ़ोन एक बार फिर सेल के लिए होगा उपलब्ध

हमेशा के लिए समाप्त हो सकता है कोरोना, भारत को रिसर्च में मिला बड़ा सहयोगी

infinix का ये स्मार्टफोन होगा बहुत ही सस्ता, जाने फीचर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -