मॉइस्चराइजर लगाने के बहाने बढ़ेंगी कार्तिक और नायरा की नज़दीकियां
मॉइस्चराइजर लगाने के बहाने बढ़ेंगी कार्तिक और नायरा की नज़दीकियां
Share:

टेलीविज़न के जाने माने शो  'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के फेम शिवांगी और मोहसिन खान और सीरियल के मेकर्स हर एक एपिसोड को खास बनाने के लिए खूब मेहनत कर रहे है. इस सीरियल के दर्शकों को नायरा और कार्तिक की केमेस्ट्री इन दिनों खूब चर्चाओं में बनी हुई है, और हमेशा ही मेकर्स दर्शकों को सरप्राइज भी देते रहते हैं. सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के दर्शकों को आज फिर से एक ऐसा ही सरप्राइज दिया जाने वाला है. अपकमिंग एपिसोड में दर्शक देखेंगे कि कार्तिक नायरा के करीब आने का एक और बहाना ढूढ़ने वाले है, लेकिन पुरानी बातों को याद करके वो उससे दूरी भी बना लिया जाएगा.

आने वाले शो एपिसोड की कुछ झलक सोशल मीडिया पर वायरल की जा चुकी है, जिसमें कार्तिक मॉइस्चराइजर लगाने के बहाने नायरा के साथ जमकर रोमांस करते हुए दिखाई दे रहा है. सामने आए इस वीडियो में कार्तिक नायरा को मॉइस्चराइजर लगाने के लिए कहता है और फिर खुद ही उसे मॉइस्चराइजर लगाने लगता है. अचानक से कार्तिक को अपने बड़े-बुर्जुगों की याद आती है और फिर वो नायरा से दूर हो जाता है.

हो जाएगा मनीष का एक्सीडेंट: बीते एपिसोड में ही दिखाया गया है कि नायरा के कारण से मनीष का बड़ा एक्सीडेंट हो जाता है और उसके सिर पर भी चोट आ जाएगी और अब आने वाले एपिसोड में गोयनका परिवार तीज का त्योहार भी मनाता हुआ नज़र आने वाला है. और यहीं पर खुलासा होगा कि मनीष की याददाश्त भी वापस आ चुकी है और उसकी हालत को देखकर हर कोई हैरान रह जाएगा.

 

दीपिका कक्कड़ की आईडी हुई हैक, वीडियो साझा कर फैंस से की ये अपील

नागिन 5 की शूटिंग में जुटी सुरभि चंदना, इस किरदार में नजर आएंगे शारद मल्होत्रा

सुशांत के पिता की दो शादी की खबर पर भड़कीं ये टीवी एक्ट्रेस, बोली- खुश रहने का हक सबको

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -