भारती सिंह के पति हर्ष कर रहे हैं बॉलीवुड डेब्यू, यह है फिल्म का नाम
भारती सिंह के पति हर्ष कर रहे हैं बॉलीवुड डेब्यू, यह है फिल्म का नाम
Share:

आप सभी को बता दें कि मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह के पति और लेखक हर्ष लिम्बाचिया ने कॉमेडी सर्कस और कुछ टीवी शो के लिए बेहतरीन स्क्रिप्ट लिखी है. जी हाँ, लेकिन वो अब तक इंडस्ट्री में कोई खास जगह नहीं बना पाए हैं इस बात से हम सभी वाकिफ हैं. ऐसे में आप सभी जानते ही हैं कि हर्ष भारती सिंह से शादी और कुछ रियलिटी शो में दिखाई देने की वजह से चर्चा में रहे हैं और वह इस समय खतरों के खिलाड़ी के कारण सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. आप सभी को बता दें कि इस बार इंडस्ट्री में अपनी धाक जमाने के लिए हर्ष को एक बहुत ही खास मौका मिला है.

जी हाँ, हाल ही में निर्देशक ओमंग कुमार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ऊपर एक फिल्म बना रहे हैं और इस फिल्म की स्क्रिप्ट राइटिंग की जिम्मेदारी हर्ष को दी गई है जी हाँ, हर्ष इस फिल्म की कहानी लिख रहे हैं. वहीं कुछ वक्त पहले ही इस फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया गया है जिसमे आप सभी ने विवेक ओबोरॉय को देखा होगा. आप सभी जानते ही हैं कि पीएम मोदी के ऊपर बन रही इस फिल्म में विवेक ओबराय उनका करिदार निभा रहे हैं और पोस्टर देखकर ऐसा लग रहा है जैसे पीएम मोदी खुद वहां पर खड़े हैं.

आप सभी को बता दें कि हर्ष लिम्बाचिया के लिए बड़े पर्दे पर एंट्री करने के लिए एक खास मौका है और संवाद लेखक के रूप में यह उनकी पहली फिल्म है जिसे देखना काफी दिलचस्प होने वाला है. वहीं संदीप सिंह और निर्देशक ओमंग कुमार को धन्यवाद देते हुए, हर्ष ने अपने इंस्टाग्राम पर इस फिल्म का एक पोस्टर भी अपलोड किया है.

इसी साल के इस महीने में एक दूजे के होंगे शिबानी और फरहान!

'निमकी मुखिया' के स्टार बब्बू सिंह ने की सगाई, तस्वीरें हो रही वायरल

इस मशहूर और हैंडसम एक्टर की पत्नी है अनुषा दांडेकर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -