इस मशहूर और हैंडसम एक्टर की गर्लफ्रेंड है अनुषा दांडेकर
इस मशहूर और हैंडसम एक्टर की गर्लफ्रेंड है अनुषा दांडेकर
Share:

टीवी की बहुत ही हॉट होस्ट अनुषा दांडेकर आज अपना 37वां जन्मदिन मना रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि उन्होंने एक वीडियो जॉकी के नाम से पहचान बनाई है. अनुषा दांडेकर का जन्म 9 जनवरी 1982 को खारतूम सूडान में मराठी चितपावन ब्राह्मण परिवार में शशिधर और सुलभा दांडेकर के घर में हुआ था. आप सभी को बता दें कि अनुषा की दो बहने हैं- जिनमे एक का नाम शिबानी दांडेकर है जो टीवी की हॉट एक्ट्रेस हैं वहीं दूसरी का अपेक्षा जो टीवी इंडस्ट्री से ताल्लुक नहीं रखती हैं.

अनुषा ने अपने करियर की शुरुआत साल 2002, में की थी जब वह 19 साल की थी. जी हाँ, उन्होंने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपना करियर बनाने के लिए मुंबई का रुख लिया और उन्होंने अपने करियर की शुरुआत फिल्म मुंबई मुंबई मैटनी से की थी. उसके बाद वह कई फिल्मों में नजर आईं जैसे- विरुद्ध, एंथोनी कौन है? , हेल्लो, सिटी ऑफ़ गोल्ड, लालबाग परेल, डेली-बेली, जय जय महाराष्ट्र माजा और भावेश जोशी सुपर हीरो आदि. इन सभी फिल्मों में उन्हें खूब पसंद किया गया. वहीं उसके बाद अनुषा ने टीवी की दुनिया में कदम रखा जहाँ उनका पहला शो एमटीवी चैनल का शो एमटीवी डांस क्रू रहा.

आपको बता दें कि इस शो में वह होस्ट के तौर पर नजर आयीं थी और इसके बाद उन्होंने एमटीवी के कई अन्य शो होस्ट किये, जिनमे एमटीवी टीन डीवा, एमटीवी रॉक ऑन, इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल, एमटीवी लव स्कूल शामिल है. अनुषा टीवी के बहुत ही शानदार एक्टर करण कुंद्रा के साथ रिलेशनशिप में है और दोनों अक्सर ही अपनी तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं. फिलहाल अनुषा को हमारी और से जन्मदिन की शुभकामनाएं.

'सिलसिला बदलते...' के ऑफ एयर होने को लेकर शक्ति अरोड़ा ने किया चौंकाने वाला खुलासा

'शक्ति अस्तित्व...' में सौम्या और हरमन की जिंदगी में आने वाली है सबसे बड़ी ख़ुशी

पुरुष का किरदार निभाने के लिए बहुत उत्साहित है यह एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -