'निमकी मुखिया' के स्टार बब्बू सिंह ने की सगाई, तस्वीरें हो रही वायरल
'निमकी मुखिया' के स्टार बब्बू सिंह ने की सगाई, तस्वीरें हो रही वायरल
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो 'निमकी मुखिया' इन दिनों जमकर चर्चाओं में है. शो में निमकी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस भूमिका ने कुछ समय पहले ही अपने बॉयफ्रेंड से सगाई की है. ऐसे में शो में बब्बू का किरदार निभाने वाले अभिषेक ने हाल ही में पॉपुलर एक्ट्रेस अनुषा दांडेकर की बहन अपेक्षा दांडेकर से सगाई की है. जी हाँ, हाल ही में अभिषेक यानी बब्बू सिंह ने सगाई की है और उनकी शादी की तस्वीरें जमकर वायरल हो रहीं हैं. अभिषेक ने अपनी सगाई की तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर लिखा है Thank you @vjanusha for selecting all my outfits and thank you @manyavarmohey you guys have awesome collection इसमें वह वाकई में काफी शानदार नजर आ रहे हैं.

आप सभी को बता दें कि अभिषेक इसी साल शादी के बंधन में बंधने वाले हैं वहीं बात करें निमकी यानी भूमिका की तो वह भी इसी साल सात फेरे लेने वाली हैं. वहीं उनकी होने वाली पत्नी अपेक्षा ने तस्वीरें शेयर कर लिखा है Outfit @manyavarmohey Accessories @minerali_store Rings @tdfdiamondsandgold (thanks Prasanna and team!) Hair and Makeup @mithun.gole and of course @vjanusha (thanks for all your help!)Captured by @mohitlimaye @pranavsane

आप सभी को बता दें कि इन दिनों टीवी शो निमकी मुखिया फैंस को खूब पसंद आ रहा है और इस शो के लेटेस्ट ट्रेक में बब्बू सिंह उर्फ़ अभिषेक दूसरी शादी करने जा रहे हैं. वहीं निमकी इस बात से अनजान है और भाग के नशे में चूर घर पहुंची है.

'सिलसिला बदलते...' के ऑफ एयर होने को लेकर शक्ति अरोड़ा ने किया चौंकाने वाला खुलासा

'शक्ति अस्तित्व...' में सौम्या और हरमन की जिंदगी में आने वाली है सबसे बड़ी ख़ुशी

पुरुष का किरदार निभाने के लिए बहुत उत्साहित है यह एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -