इसी साल के इस महीने में एक दूजे के होंगे शिबानी और फरहान!
इसी साल के इस महीने में एक दूजे के होंगे शिबानी और फरहान!
Share:

कहते हैं 'इश्क और मुश्क छुपाए नहीं छुपते' ऐसे में कोई भी हो अपने इश्क को छुपा नहीं पाता है. जी हाँ, ऐसे में इन दिनों फरहान अख्तर और उनकी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर भी एक दूजे से इश्क को दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. जी हाँ, दोनों के रिश्ते को लगातार चर्चाओं में देखा जा रहा है. वहीं मिली जानकारी के अनुसार दोनों लव-बर्ड्स जल्द ही शादी के बंधन में बंधने भी जा रहे है. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक़ हाल ही में शिबानी दांडेकर ने नया साल फरहान अख्तर के घर उनके परिवार के साथ मनाया था और इसके बाद दोनों ने शादी का फैसला लिया है.

बताया जा रहा है कि दोनों अपने रिश्ते को लेकर काफी गंभीर हैं और फरहान के बच्चे भी शिबानी से घुलमिल गए हैं इस कारण दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं. एक रिपोर्ट में यह खुलासा हुआ है कि फरहान और शिबानी जल्दी ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. केवल इतना ही नहीं, दोनों ने शादी की तारीख और दिन भी तय कर लिया है.

जी हाँ, बताया गया है कि दोनों इसी साल मार्च या अप्रैल तक शादी कर लेंगे और सुनने में आ रहा है कि दोनों ने सगाई भी कर ली है और अब वेडिंग प्लानर्स और केटर्स की बुकिंग करना ही बस बाकी रह गया है. वैसे अभी तक शिबानी और फरहान की ओर से इन खबरों पर आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है लेकिन यह तो तय हो चुका है कि दोनों इसी साल शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार है.

'निमकी मुखिया' के स्टार बब्बू सिंह ने की सगाई, तस्वीरें हो रही वायरल

इस मशहूर और हैंडसम एक्टर की पत्नी है अनुषा दांडेकर

इस एक्ट्रेस को धोखा देकर शरद ने किया पूजा बिष्ट को डेट, इनके कहने पर कर लिया ब्रेकअप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -