दिल्ली-मुंबई हाइवे पर हुए हादसे के दौरान Rolls Royce में सवार थे 'गुटखा किंग', अब ऐसी है हालत
दिल्ली-मुंबई हाइवे पर हुए हादसे के दौरान Rolls Royce में सवार थे 'गुटखा किंग', अब ऐसी है हालत
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली- मुंबई एक्सप्रेस वे पर नूंह के समीप जो डीजल टैंकर और रॉल्स रॉयस फैंटम कार का हादसा हुआ उस कार में लोकप्रिय बिजनेसमैन विकास मालू सवार थे। विकास मालू कुबेर ग्रुप का मालिक हैं। इस दुर्घटना में विकास भी चोटिल हुए हैं। उनका गुरुग्राम के हॉस्पिटल में उपचार चल रहा है। बताया गया है कि सोमवार को विकास का ऑपरेशन किया जाएगा। दुर्धटना के समय कार की स्पीड 200 किमी प्रतिघंटा थी।

दरअसल, विकास मालू के अधिवक्ता आरके ठाकुर ने मीडिया से चर्चा के दौरान बताया कि रॉल्स रॉयस फैंटम कार को कोई और चला रहा था। विकास कार में बैठे हुए थे। अधिवक्ता का कहना है कि विकास मालू ठीक से चल नहीं सकते हैं तो वह कार कैसे चला सकते हैं। इस दुर्घटना में मालू के कूल्हे में चोट लगी है। उन्हें गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। सोमवार को विकास का ऑपरेशन किया जाएगा। अधिवक्ता का कहना है कि कार चलाने वाले ड्राइवर का बयान पुलिस ने ले लिया है। 

बता दे कि 9 मार्च 2023 को बॉलीवुड के लोकप्रिय अभिनेता और फिल्म डायरेक्टर सतीश कौशिक की मौत विकास मालू के फार्म हाउस में हो गई थी। सतीश होली के दिन (8 मार्च) को मुंबई से आए अभिनेता सतीश कौशिक विकास मालू के दिल्ली स्थित फार्महाउस पर दोपहर में आयोजित पार्टी में सम्मिलित हुए थे। इस पार्टी में गुटखा किंग विकास मालू सहित कई बड़े बिल्डर भी थे। सतीश और विकास के बीच बीते 30 वर्षों से गहरी दोस्ती थी। दोनों ही दोस्त एक दूसरे के हर छोटे-बड़े प्रोग्राम में शामिल होते थे। वही कारोबार जगत में विकास मालू बड़ा नाम है। देश-दुनिया में उनका बड़ा कारोबार है। कुबेर ग्रुप (Kuber Group) के बारे में हर कोई जानता होगा। इस ग्रुप के मालिक विकास मालू हैं। कुबेर ग्रुप ने खैनी के साथ बिजनेस की शुरुआत की थी, मगर आज ग्रुप कुल 45 प्रकार के कारोबार में जुड़ा है। कुबेर ग्रुप का कारोबार 50 देशों में फैला हुआ है।

PM मोदी ने मांगी दिल्लीवासियों से माफी, जानिए क्यों?

मुजफ्फरनगर में टीचर की शर्मनाक हरकत पर बोले राहुल गाँधी- 'ये BJP का फैलाया वही केरोसिन है'

जरा सी गलती पर टीचर ने मासूम की बच्चों से करवाई पिटाई, वीडियो वायरल होते ही मचा बवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -