जरा सी गलती पर टीचर ने मासूम की बच्चों से करवाई पिटाई, वीडियो वायरल होते ही मचा बवाल
जरा सी गलती पर टीचर ने मासूम की बच्चों से करवाई पिटाई, वीडियो वायरल होते ही मचा बवाल
Share:

मुजफ्फरनगर: यूपी के मुजफ्फरनगर में एक विद्यालय में बच्चे की पिटाई का वीडियो वायरल हुआ था। इसमें एक अध्यापिका दूसरे बच्चों से एक मुस्लिम बच्चे को थप्पड़ लगवा रही थी। टीचर ने धर्म के आधार पर टिप्पणी भी की। इस घटना का वीडियो सामने आने के पश्चात् हंगामा मच गया। पुलिस ने मामले की तहकीकात के पश्चात् आरोपी टीचर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। बच्चे की गलती इतनी थी कि वो पहाड़ा याद करके नहीं आया था। पुलिस ने बताया, मुजफ्फरनगर में छात्र की पिटाई के मामले में टीचर के खिलाफ कार्रवाई की गई है। पीड़ित छात्र के पिता की शिकायत पर मंसूरपुर थाने में मुकदमा दर्ज हुआ है। पुलिस ने धारा 323, 504 के तहत एक्शन लिया है।

वही इस मामले को लेकर पीड़ित छात्र ने कहा कि मैडम ने पिटाई करवाई थी, क्योंकि कुछ गलती कर दी थी मैंने। मुझे पहाड़ा याद नहीं था, इसलिए मुझे बच्चों से पिटवाया। बच्चों से कहा कि मुझे वो आके जोर जोर से मारें। एक घंटे तक मारते रहे मुझे। दरअसल, यह मामला मुजफ्फरनगर में मंसूरपुर थाना इलाके के खुब्बापुर गांव का है। यहां स्कूल चलाने वाली टीचर तृप्ता त्यागी एक बच्चे को दूसरे बच्चों से पिटवा रही थी। इस मामले में मंसूरपुर थाना प्रभारी को तहकीकात कर कार्रवाई के निर्देश दिए गए थे। शिक्षिका द्वारा एक छात्र की कक्षा के अन्य बच्चों से पिटाई कराने तथा आपत्तिजनक टिप्पणी के मामले को लेकर पुलिस ने तहकीकात की। वही इसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया। वीडियो में एक अध्यापिका क्लास रूम में चेयर पर बैठी है। वहीं सामने रोता-बिलखता एक मासूम बच्चा है। कक्षा में बैठे छात्र एक-एक करके टीचर के आदेश पर खड़े होकर बच्चे को थप्पड़ मारते हैं।

सीओ रविशंकर मिश्रा ने कहा कि वायरल वीडियो की तहकीकात कराई गई तो प्रारंभिक तौर पर कुछ तथ्य सामने आए। इसमें महिला टीचर बच्चे को कक्षा के अन्य छात्रों से पिटवा रही थी। कुछ आपत्तिजनक बातें भी वीडियो में बोली जा रही हैं। वही मंसूरपुर थाना क्षेत्र स्थित गांव के स्कूल का ये वीडियो बृहस्पतिवार का बताया जा रहा है। दरअसल, छात्र होमवर्क करके नहीं लाया था। इसके चलते अध्यापिका ने उसे कक्षा के बच्चों पिटवाया। अध्यापिका के सामने बैठे शख्स ने घटना मोबाइल में कैद कर ली। तत्पश्चात, वीडियो वायरल हो गया। मामला सामने आने के पश्चात पीड़ित छात्र के परिजनों ने स्कूल से अपने बच्चे की फीस वापस लेकर बच्चे को स्कूल में नहीं पढ़ाने का मन बना लिया है। छात्रा के पिता ने कहा कि मैडम ने बच्चों का आपस में विवाद कराया है। हमारी फीस वापस दे दी तथा हम बच्चे को स्कूल में नहीं पढ़ाएंगे।

चंद्रयान-3 की सफलता पर आई पाकिस्तान की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?

बेटी ने रक्षाबंधन पर भाई लाने को कहा तो कपल ने फुटपाथ से चुराया बच्चा, ऐसे खुली पोल

सिद्धारमैया को न बुलाने पर बोले PM मोदी- 'मैंने ही CM को बोला था आप इतनी जल्दी कष्ट मत उठाइए'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -