मुजफ्फरनगर में टीचर की शर्मनाक हरकत पर बोले राहुल गाँधी- 'ये BJP का फैलाया वही केरोसिन है'
मुजफ्फरनगर में टीचर की शर्मनाक हरकत पर बोले राहुल गाँधी- 'ये BJP का फैलाया वही केरोसिन है'
Share:

मुजफ्फरनगर: यूपी के मुजफ्फरनगर में एक विद्यालय में बच्चे की पिटाई का वीडियो वायरल हुआ था। इसमें एक अध्यापिका दूसरे बच्चों से एक मुस्लिम बच्चे को थप्पड़ लगवा रही थी। टीचर ने धर्म के आधार पर टिप्पणी भी की। इस घटना का वीडियो सामने आने के पश्चात् हंगामा मच गया। उत्तर प्रदश की राजनीति में भी हलचल मच गई। पुलिस ने मामले की तहकीकात के पश्चात् आरोपी टीचर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। बच्चे की गलती इतनी थी कि वो पहाड़ा याद करके नहीं आया था।

वही इस पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि मासूम बच्चों के मन में भेदभाव का जहर घोलना, स्कूल जैसे पवित्र स्थान को नफरत का बाजार बनाना- एक शिक्षक देश के लिए इससे बुरा कुछ नहीं कर सकता। ये बीजेपी का फैलाया वही केरोसिन है, जिसने भारत के कोने-कोने में आग लगा रखी है। बच्चे भारत का भविष्य हैं - उनको नफरत नहीं, हम सबको मिलकर मोहब्बत सिखानी है। वहीं प्रियंका गांधी वाड्रा ने ट्वीट कर लिखा- 'हम अपनी आने वाली पीढ़ियों को कैसा क्लासरूम, कैसा समाज देना चाहते हैं? जहां चांद पर जाने की तकनीक की बातें हों या नफरत की चहारदीवारी खड़ी करने वाली बातें। विकल्प एकदम स्पष्ट है। नफरत तरक्की की सबसे बड़ी दुश्मन है। हमें एकजुट होकर इस नफरत के विरुद्ध बोलना होगा- अपने देश के लिए, तरक्की के लिए, आने वाली पीढ़ियों के लिए।

मुजफ्फरनगर के एक वायरल वीडियो में एक टीचर अल्पसंख्यक बच्चे को दूसरे बच्चों से पिटवा रही है। इसमें वो दोहरे अपराध की दोषी है, क्योंकि वो पिटवा भी रही है तथा दूसरे बच्चों को हिंसक भी बना रही है। बीजेपी सरकार ये वीडियो G20 की बैठक में दिखाकर साबित करे कि उसका नफरती एजेंडा किस तरह से सही है। ऐसी टीचर समाज पर धब्बा है, पूरे देश के अध्यापकों को उस टीचर को दंडित करने के लिए आवाज उठानी चाहिए। वही कुमार विश्वास ने लिखा- 'हद है बदतमीजी की। ये महिला तो अध्यापिका के नाम पर कलंक है। एक मासूम बचपन के मन में जो अनकही पीड़ा इस महिला ने रौंपी है, वह इसके स्त्री-मन पर भी संदेह उत्पन्न करती है। लानत है ऐसी अध्यापिका पर, जो नौनिहालों के मन में सांप्रदायिक सोच का बीजारोपण करती हो। पुलिस को इसे कड़ी से कड़ी सजा दिलाना सुनिश्चित करना चाहिए।

जरा सी गलती पर टीचर ने मासूम की बच्चों से करवाई पिटाई, वीडियो वायरल होते ही मचा बवाल

चंद्रयान-3 की सफलता पर आई पाकिस्तान की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?

बेटी ने रक्षाबंधन पर भाई लाने को कहा तो कपल ने फुटपाथ से चुराया बच्चा, ऐसे खुली पोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -