कविता कौशिक के FIR से है इंस्पायर है टीवी का नया कॉप ड्रामा, जल्द होगा शुरू
कविता कौशिक के FIR से है इंस्पायर है टीवी का नया कॉप ड्रामा, जल्द होगा शुरू
Share:

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस गुलकी जोशी एक टीवी शो में पुलिस की भूमिका निभाने जा रही हैं. वही इस शो का नाम है 'मैडम सर'.  मैडम सर का जब से प्रोमो आया है. इसके साथ ही उसकी तुलना कविता कौशिक के शो एफआईआर से हो रही है. इसके साथ ही क्योंकि ये शो भी पुलिस अफसर पर बेस्ड है. इसके साथ ही इसमें कॉमेडी का तड़का भी लगेगा. वही जो कि एफआईआर में भी था. अब गुलकी जोशी ने इस पर बात की है. ऐसे में ये पूछे जाने पर कि क्या उन्होंने मशहूर टेलीविजन शो 'एफ.आई.आर.' में एक्ट्रेस कविता कौशिक के किरदार चंद्रमुखी चौटाला से प्रेरणा ली है?

 इस पर गुलकी ने आईएएनएस से बातचीत में कहा, "हां, जब मैंने 'मैडम सर' की कहानी सुनी, तब मेरे दिमाग में तुरंत 'एफ.आई.आर.' का ख्याल आया, परन्तु जब मुझे अपने किरदार के बारे में बताया गया कि इसे किस तरह से निभाया जाना है और कहानी किस तरह से आगे बढ़ेगी, इसके साथ ही इन सबके बारे में और ज्यादा पता चला. तो मेरे लिए ये सब कुछ बेहद चौंकाने वाला रहा, क्योंकि यह 'एफ.आई.आर.' से बिल्कुल अलग है. "इसी के साथ उन्होंने कहा कि महिलाएं बॉलीवुड के साथ-साथ टेलीविजन में भी पुलिस की अपनी एक दिलचस्प दुनिया बना सकती है.

 गुलकी ने कहा, "टेलीविजन और बॉलीवुड दोनों में महिलाओं के लिए पुलिस की एक अपनी दुनिया होनी चाहिए और इस सभी में मैं अभिनय करना पसंद करूंगी.इसके साथ ही  मुझे ऐसा लगता है कि महिलाएं एक बेहतरीन कॉप यूनिवर्स या पुलिसवालों की अपनी दुनिया बना सकती हैं."उन्होंने आगे कहा, "सोनी सब के शो 'मैडम सर' में कॉमेडी का भी तड़का है. ये एक हल्के मिजाज और बेहतर अनुभव देने वाला शो है, जिससे लोग खुद को आसानी से जोड़ पाएंगे. वही इसमें महिला शक्ति का प्रदर्शन किया जा सकता है , जहां चार पुलिस अधिकारी अपराध को सुलझाने के लिए एक नया तरीका अपनाते हैं."

BB13: अरहान ने देवोलीना पर निकाली भड़ास, बोले - 'रश्मि की निजी जिंदगी में जबरन...'

गजराज और नीना के साथ एक बार फिर काम करेंगे आयुष्मान, दिखेगा दिलचस्प मुकाबला

रश्मि और सिद्धार्थ की बढ़ती नजदीकियों से परेशान है अरहान, हिमांशी ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -