गजराज और नीना के साथ एक बार फिर काम करेंगे आयुष्मान, दिखेगा दिलचस्प मुकाबला
गजराज और नीना के साथ एक बार फिर काम करेंगे आयुष्मान, दिखेगा दिलचस्प मुकाबला
Share:

हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता आयुष्मान खुराना को तो आप सभी जानते ही होंगे, आयुष्मान  खुराना ने अपने अभिनय में इतनी दम डाली है की फैंस के दिलो में अपनी एक अलग ही जगह बनाने में कामयाब हुए है| इसके अलावा अपने अभिनय से लगातार हिट पे हिट फिल्मे दे रहे है|  फिल्म बधाई हो में सुपरस्टार आयुष्मान खुराना के माता-पिता का किरदार निभाने वाले काबिल कलाकार गजराज राव और नीना गुप्ता के आपसी तालमेल पर जमाना फिदा है। इसके अलावा, अपनी अगली फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में इन कलाकारों के साथ फिर काम कर रहे आयुष्मान भी इन दोनों के अभिनय के कद्रदानों में शामिल हो गए हैं।

इसके अलावा आयुष्मान कहते हैं, “गजराज सर और नीना जी आज दर्शकों के लिए सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले परदे के अभिभावक हैं और शुभ मंगल ज्यादा सावधान में उनके साथ होना खुशी की बात है।इसके साथ ही जब मुझे पता चला था कि मुझे उनके साथ एक बार फिर से काम करना है तो मैं काफी रोमांचित हो गया था। वही इस बार हमारा रिश्ता थोड़ा अलग है, वे मेरे दोस्त के माता-पिता की भूमिका निभा रहे हैं, परन्तु हमारे बीच जो ऊर्जा है, वह अत्यंत प्रभावी है।”

अभिनेता आयुष्मान ने खुलासा किया कि गजराज के साथ उनके सीन एक अलग स्तर पर मजेदार बन पड़े हैं।वही वह कहते हैं “फिल्म में गजराज सर मेरी लव लाइफ के विरोधी हैं।इसके साथ ही  वह इस बात पर विश्वास करने से इंकार करते हैं कि उनका बेटा एक समलैंगिक है। एक अभिमानी पिता के रूप में उन्हें देखना वास्तव में मजेदार है। मूल रूप से देखें तो फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान मेरे और उनके बीच में चलने वाले मुकाबले पर ही है।”

रश्मि और सिद्धार्थ की बढ़ती नजदीकियों से परेशान है अरहान, हिमांशी ने किया खुलासा

BB13 : शहनाज के भाई को पारस माहिरा से भिड़ना पड़ा भारी, एक्ट्रेस की माँ ने खोल दी पोल

BB13 : शहनाज गिल ने पारस पर कसा तंज, कहा-माहिरा का पप्पू...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -