रश्मि और सिद्धार्थ की बढ़ती नजदीकियों से परेशान है अरहान, हिमांशी ने किया खुलासा
रश्मि और सिद्धार्थ की बढ़ती नजदीकियों से परेशान है अरहान, हिमांशी ने किया खुलासा
Share:

टीवी के जाने माने शो बिग बॉस के घर में रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच झगड़े तो सभी ने देखे हैं। वही इन दोनों के झगड़े शो के दौरान इतने बढ़ गए थे कि दोनों को शो में सभी ने अलग रहने की सलाह दी थी। इसके अलावा दोनों के झगड़े की वजह भी हर कोई जानना चाहता था परन्तु दोनों में से किसी ने भी कभी कोई वजह नहीं बताई। फिलहाल झगड़े के दौरान दोनों ही कोई ना कोई पुरानी बात खोल देते थे। परन्तु फिर भी अंदाजा लगाना मुश्किल था कि दोनों के बीच इतने झगड़े आखिर होते क्यों हैं। इन झगड़ों के बाद अब रश्मि और सिद्धार्थ के बीच एक बार फिर से नजदीकियां दिखाई दे रही है। दोनों एक दूसरे इन दिनों काफी अच्छे से बात करते दिखाई दे रहे हैं। 

परन्तु बाहर बिग बॉस के एक एक्स कंटेस्टेंट ऐसे भी हैं जिनसे इन दोनों की दोस्ती हजम नहीं हो पा रही है। ये एक्स कंटेस्टेंट कोई और नहीं बल्कि रश्मि देसाई के ब्वॉयफ्रेंड अरहान खान हैं। इस बात का खुलासा शो में एक बार फिर से एंट्री करने वाली कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना ने किया है। असल में कलर्स के ट्विटर हैंडल से एक वीडियो साझा किया गया है। इस वीडियो में हिमांशी विशाल और आसिम से बात करते हुए कहती हैं, 'अरहान ने मैसेज भिजवाया था कि वो इससे (रश्मि से) काफी नाराज है। उसने बोला है कि आसिम को बोलना कि उसने मेरी दोस्ती निभाई है। उसने (आसिम को) उसे (रश्मि को) याद दिलाया कि जब उसने (सिद्धार्थ शुक्ला ने) उसकी (अरहान खान की) शर्ट फाड़ी थी तू उसको भूल गई है।' हिमांशी ये भी कहती हैं कि अरहान उनके सामने रो रहे थे।

आगे हिमांशी कहती हैं, 'अरहान ने बोला कि बहुत सारी बातों में मैं गलत नहीं था। अगर मेरी बेइज्जती नेशनल टेलीविजन पर हुई तो मेरी सफाई भी यहीं होनी चाहिए। अगर इसे मेरे जाते ही उससे दोस्ती करनी थी तो मेरा उससे लड़ने का क्या मतलब था।'इसके साथ ही  हिमांशी की इन बातों पर आसिम रियाज और विशाल भी हां में हां मिलाते नजर आते हैं। वहीं विशाल कहते हैं, 'क्योंकि वो सेफ है तो वो अलग तरीके से खेल रही है।' बताया जा रहा है कि रश्मि के करीबी दोस्त अरहान खान वाइल्ड कार्ड एंट्री के जरिए बिग बॉस हाउस में आए थे। अरहान ने शो में नेशनल टेलीविजन पर रश्मि को प्रपोज भी किया था। लेकिन वीकेंड के वार में सलमान ने अरहान की पोल खोलते हुए रश्मि को बताया था कि अरहान का एक बच्चा भी है। ये बात सुनते ही रश्मि खूब फूट-फूटकर रोई थीं। इसके अलावा भी अरहान ने रश्मि के बारे में काफी कुछ कहा था जिसके बाद दोनों के बीच काफी मनमुटाव भी हो गया था।

 

BB13 : शहनाज गिल ने पारस पर कसा तंज, कहा-माहिरा का पप्पू...

बेहद 2 : रूद्र ने शादी में मचाया बवाल, मंडप छोड़कर दहला दिया दर्शकों का दिल

VIDEO: मौनी रॉय के इस क्यूट फोटो ने फैंस पर गिराई बिजलीयां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -