BB13: अरहान ने देवोलीना पर निकाली भड़ास, बोले - 'रश्मि की निजी जिंदगी में जबरन...'
BB13: अरहान ने देवोलीना पर निकाली भड़ास, बोले - 'रश्मि की निजी जिंदगी में जबरन...'
Share:

एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट देवोलीना भट्टाचार्जी को कई बार रश्मि देसाई और अरहान खान के रिश्ते पर कमेंट करते हुए देखा गया है. जब से अरहान का सच सामने आया है तब से देवोलीना उन्हें बिल्कुल पसंद नहीं करती हैं. देवोलीना अक्सर रश्मि को अरहान से दूर होने की सलाह देती रहती हैं.

देवोलीना भट्टाचार्जी की इन बातों पर अब अरहान खान का रिएक्शन सामने आया है. मीडिया से बातचीत में अरहान खान ने साफ किया कि देवोलीना चाहे जो कुछ भी कर ले वो रश्मि और उन्हें अलग नहीं कर सकतीं. अरहान ने कहा- मुझे हैरानी होती है किस हक से देवोलीना ऐसी सलाह रश्मि को देती है. वो रश्मि की निजी जिंदगी में जबरन घुस रही हैं. मैं रश्मि को देवोलीना से ज्यादा समय से जानता हूं.

अरहान का मानना है कि उनके और रश्मि के मैटर में बोलकर देवोलीना सही नहीं कर रही हैं. अरहान ने साफ कर दिया है कि उन्हें देवोलीना के उनके खिलाफ होने से खास फर्क नहीं पड़ता है. अरहान ने कहा- अगर सलमान सर ने मेरे खिलाफ बातें कहीं होती तो जरूर मुझे फर्क पड़ता. मैं परेशान होता. बकौल अरहान- जब भी देवोलीना मेरे और रश्मि की बात करने की कोशिश करती है, रश्मि कुछ भी बोलने से बचती है. बिग बॉस एक शो है, जहां लोग कैमरे में दिखने के लिए कुछ भी करते हैं.

रश्मि और सिद्धार्थ की बढ़ती नजदीकियों से परेशान है अरहान, हिमांशी ने किया खुलासा

BB13 : शहनाज के भाई को पारस माहिरा से भिड़ना पड़ा भारी, एक्ट्रेस की माँ ने खोल दी पोल

BB13 : शहनाज गिल ने पारस पर कसा तंज, कहा-माहिरा का पप्पू...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -