दूल्हा निकला कोरोना पॉजिटिव, शादी में शामिल होने वालों में मचा हड़कंप
दूल्हा निकला कोरोना पॉजिटिव, शादी में शामिल होने वालों में मचा हड़कंप
Share:

विशाखापट्टणम : कोरोना के बढ़ते मामले सभी के लिए परेशानी बन चुके हैं. हाल ही में कोटवुरट्ला मंडल के कोडवडीपुड़ी गांव में एक कोरोना केस आने से कोहराम मच गया. जी दरअसल यहाँ एक दूल्हे की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई और उसके बाअद शादी में भाग ले चुके सभी रिश्तेदारों में हल्ला हो गया. सभी के अंदर कोरोना संक्रमण का डर बैठ गया और सभी हैरान परेशान हो गए हैं. जी दरअसल इस मामले में 31 साल का युवक 20 दिन पहले रंगारेड्डी जिले से शादी करने के लिए कोडवडीपुड़ी गांव आया था.

वहीं कोरोना के लक्षण मिलने के बाद उसने इस महीने की 5 तारीख को वीएलएम किट के जरिए टेस्टिग करवाई. उसके बाद उसके नमूने को नरसीपट्टनम एरिया अस्पताल भेज दिया गया। बीते रविवार को उसकी रिपोर्ट आई जो कोरोना पॉजिटिव रही। उसकी रिपोर्ट आने के बाद रिश्तेदार हैरान रह गए. जी दरअसल युवक ने इसी महीने की 15 तारीख को राविकामतम गांव की युवती से शादी की थी। वहीं उसकी शादी में 90 रिश्तेदार शामिल हुए थे. उसकी शादी गिरजाघर में संपन्न हुई थी.

अब इस मामले के सामने आने के बाद गांव वालों का कहना है कि 'उसी दिन दोपहर को दल्हे के घर पर आयोजित प्रीतिभोज में करीब 500 से अधिक लोग शामिल हुए थे. अब जब दूल्हा कोरोना पॉजिटिव मिला है तो शादी में शामिल हुए लोग कोरोना टेस्टिंग करवा रहे हैं.' वैसे यह ऐसा पहला मामला नहीं है इसके पहले भी ऐसे मामले सामने आ चुके हैं. फिलहाल इस मामले में भोज करने गए लोगों को भी टेस्टिंग करवाने के लिए कहा जा रहा है.

तेलंगाना-आंध्र प्रदेश में फूटा कोरोना बम, सामने आए इतने नये मामले

त्रिपुरा में कोरोना का कहर बढ़ा, 127 नए केस आए सामने

केरल में 1,500 से ज्यादा कोरोना के केस आए सामने, सीएम समेत 7 मंत्रियों की जाँच रिपोर्ट आई निगेटिव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -