त्रिपुरा में कोरोना का कहर बढ़ा, 127 नए केस आए सामने
त्रिपुरा में कोरोना का कहर बढ़ा, 127 नए केस आए सामने
Share:

अगरतला: त्रिपुरा में आए दिन कोरोना के मरीज तेजी से मिलते जा रहे हैं. वहीं, प्रदेश में कोरोना के 127 नए केस सामने आए है, जिससे प्रदेश में कोरोना संक्रमितों का कुल आंकड़ा 7,079 हो गया हैं, जबकि वायरस के वजह से 5 और लोगों की मृत्यु होने से मरने वालों का आंकड़ा बढ़कर 55 हो गया हैं. स्वास्थ्य डिपार्टमेंट के एक अफसर ने यह सूचना दी हैं. अफसर ने इस संबंध में बताया हैं कि प्रदेश  में अब 1,855 संक्रमितों का उपचार चल रहा है, जबकि 5,151 लोग बीमारी से स्वस्थ हो गए हैं. अठारह मरीज दूसरे प्रदेशों में चले गए हैं.  

शनिवार को अगरतला गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज (एजीएमसी) में कोरोना से 5 लोगों की मृत्यु हो गई हैं. 5 में से 2 व्यक्ति पश्चिम त्रिपुरा डिस्ट्रिक्ट के निवासी थे, जबकि 2 सिपाही डिस्ट्रिक्ट के थे और 1 व्यक्ति गोमती डिस्ट्रिक्ट का था. अफसर ने आगे बताया है कि स्वास्थ्य डिपार्टमेंट ने प्रदेश में कोरोना के लिए अब तक 2,18,984 पड़ताल की है.

अगर देश के कोरोना के आकड़ों की बात करें तो कोरोना संक्रमण के केस निरंतर बढ़ते जा रहे हैं. इसी बीच बीते 24 घंटे में संक्रमण के 57,982 नए केस सामने आए हैं और 941 लोगों की मृत्यु हो गई है. परिवार एवं स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा सोमवार को जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक भारत में कोरोना केसों की संख्या बढ़कर 26,47,664 पर पहुंच गई है. इसमें 6,76,900 एक्टिव केस हैं और 50,921 लोगों की मृत्यु हो गई है. वहीं 19,19,843 लोग ऐसे हैं जो स्वस्थ हो गए हैं या उन्हें हॉस्पिटल से छुट्टी दे दी गई है.

 

 

YSRCP के विधायक जोगी रमेश ने किया चंद्रबाबू नायडू पर तीखा हमला

धवलेश्वरम बैराज में जारी हुई दूसरे नंबर की चेतावनी

पिता ने तीन बच्चों को उफनती नदी में फेंका, फिर खुद भी लगा दी छलांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -