केरल में 1,500 से ज्यादा कोरोना के केस आए सामने, सीएम समेत 7 मंत्रियों की जाँच रिपोर्ट आई निगेटिव
केरल में 1,500 से ज्यादा कोरोना के केस आए सामने, सीएम समेत 7 मंत्रियों की जाँच रिपोर्ट आई निगेटिव
Share:

तिरुवनंतपुरम: केरल में निरंतर चौथे दिन रविवार को कोविड-19 के 1,500 से ज्यादा नए केस सामने आए हैं, जिससे प्रदेश में वायरस के केस 44,415 तक पहुंच गए हैं. इस दौरन सीएम पिनराई विजयन और उनके मंत्रिमंडल के 7 सहयोगियों संग शीर्ष अफसरों की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव नीकली है, जिनमें से कई ने दूसरी बार पड़ताल भी कराई है. स्वास्थ्य डिपार्टमेंट की एक विज्ञप्ति में स्वास्थ्य मिनिस्टर के के शैलजा ने इस संबंध में बताया कि कोरोना संक्रमित पाए गए 1,530 लोगों में से 53 स्वास्थ्य कर्मचारी शामिल हैं. इनमें से 1,351 लोग संक्रमितों के कांटेक्ट में आए थे. कोरोना से दस और संक्रमितों की मृत्यु से प्रदेश में मृतकों का कुल आंकड़ा 156 तक पहुंच गया हैं.  

सीएम कार्यालय के सूत्रों ने बताया हैं कि विजयन, शैलजा और अन्य मिनिस्टर की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव निकली है, जो मलप्पुरम के डिस्ट्रिक्ट कलेक्टर के संक्रमित पाए जाने के बाद शुक्रवार को पृथक-वास में चले गए हैं. दरअसल, कुछ दिन पहले प्रदेश में हवाई जहाज घटना के बाद घटनास्थल पर गए सीएम और अन्य मिनिस्टर्स संग उस वक्त कलेक्टर भी थे. बता दें की सीएमओ के एक सूत्र ने रविवार को मीडिया को बताया, ‘‘इन सभी की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है. लेकिन, ये सभी कुछ और दिनों तक पृथक-वास में रह सकते हैं. ’’ 

विजयन और 3 अन्य मिनिस्टर्स - शैलजा, ए सी मोइदीन और वी एस सुनील कुमार को शुक्रवार को एंटीजन परीक्षण में कोरोना संक्रमित नहीं पाया गया था. इन 4 के अलावा, मिनिस्टर्स ई पी जयराजन, रामचंद्रन कदन्नपली, के टी जलील, टी पी रामकृष्णन, विधानसभा अध्यक्ष पी श्रीरामकृष्णन, मुख्य सचिव विश्वास मेहता और प्रदेश के पुलिस प्रमुख लोकनाथ बेहेरा मलप्पुरम कलेक्टर के गोपाल कृष्णन के प्राथमिक कांटेक्ट में आने के बाद खुद को अलग कर लिया था.  स्वास्थ्य मिनिस्टर ने बताया है कि प्रदेश में कोरोना संक्रमण के कुल केस 44,415 हो गए हैं, जबकि उपचाराधीन रोगियों का आंकड़ा 15,310 है. उन्होंने यह भी बताया कि 1,099 लोगों को अलग हॉस्पिटलों से छुट्टी दे दी गई, जिससे प्रदेश में स्वस्थ हो चुके लोगों की कुल आंकड़ा बढ़कर 28,878 हो गया है.

YSRCP के विधायक जोगी रमेश ने किया चंद्रबाबू नायडू पर तीखा हमला

धवलेश्वरम बैराज में जारी हुई दूसरे नंबर की चेतावनी

पिता ने तीन बच्चों को उफनती नदी में फेंका, फिर खुद भी लगा दी छलांग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -