तेलंगाना-आंध्र प्रदेश में फूटा कोरोना बम, सामने आए इतने नये मामले
तेलंगाना-आंध्र प्रदेश में फूटा कोरोना बम, सामने आए इतने नये मामले
Share:

हैदराबाद : इस समय कोरोना के बढ़ते केस सभी के लिए हैरानी का सबब बन चुके हैं. इसी क्रम में तेलंगाना में कोरोना का कहर जारी है. बीते 24 घंटे में यहाँ 894 नये मामले दायर किये जा चुके हैं. अब इन मामलों के सामने आने के बाद यहाँ संक्रमितों की संख्या बढ़कर 92,255 हो चुकी है. हाल ही में स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी की गई बुलेटिन में इस बारे में जानकारी दी गई है. बताया गया है कि एक दिन में 2006 लोगों को अस्पताल से छुट्टी दी जा चुकी है.

ऐसे में अब तक 70,132 लोगों के स्वास्थ्य में सुधार हुआ है और उसके बाद वह सभी अपने अपने घर जा चुके हैं. बीते 24 घंटे में 10 मरीजों की मौत हो चुकी है. इसके अलावा मरने वालों की संख्या बढ़कर 703 हो चुकी है. जारी की गई बुलेटिन में कहा गया है कि, 'एक दिन में 8,794 लोगों का टेस्टिंग किया गया है. इसके अलावा तेलंगाना में अब तक 7,53,349 टेस्टिंग किये गये हैं.' अब बात करें प्रदेश में रिकवरी रेट के बारे में तो यह 76.01 तक आ चुका है.

वहीं अब इस वक्त तेलंगाना में 21,420 मामले सक्रिय बताए जा रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ पड़ोसी राज्य आंध्र प्रदेश में 8,012 नये मामले दायर हुए हैं. यहाँ बीते 24 घंटे में 48,746 लोगों के रक्त के सैंपल लिये गये हैं और राज्य में कुल 2,650 कोविड मरीजों की मौत हो गई. इसके अलावा 10,117 मरीजों को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है. राज्य में अब तक कोरोना वायरस के कारण 88 मरीजों की मौत हो चुकी है.

दशहरा : दशहरा क्यों मनाया जाता है ?

सुशांत केस में बिल्डिंग के गार्ड ने किये चौकाने वाले खुलासे, संदिग्ध महिला का है जिक्र

कंगना पर भड़कीं सोनाक्षी, कहा- 'जिसकी बहन खुद...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -