फैंस के लिए खुशखबरी! टीवी का ये मशहूर कपल करेगा बिग बॉस होस्ट
फैंस के लिए खुशखबरी! टीवी का ये मशहूर कपल करेगा बिग बॉस होस्ट
Share:

चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी का पहला सीजन होस्ट किया था। इस शो में करण की होस्टिंग को जमकर ट्रोल किया गया था। उन पर कई सवाल उठे थे। फिल्मनिर्माता की प्रतियोगियों को लेकर बनी ओपिनियन पर उन्हें जज किया गया था। ऐसे में क्या करण जौहर फिर से बिग बॉस ओटीटी का दूसरा सीजन होस्ट करेंगे? ये बड़ा सवाल है।

खबरों की मानें, तो करण के बिग बॉस ओटीटी होस्ट करने पर सस्पेंस है। करण को शो में टेलीविज़न की ट्रेंडिंग जोड़ी तेजस्वी प्रकाश तथा करण कुंद्रा से रिप्लेस किए जाने की खबरें हैं। एक रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि तेजस्वी-करण बिग बॉस ओटीटी 2 होस्ट करेंगे। हालांकि, अभी तक इसे लेकर कोई आधिकारिक कंफर्मेशन नहीं आई है। काफी हद तक माना जा सकता है कि करण तेजस्वी शो होस्ट करें। क्योंकि वे बिग बॉस 15 का हिस्सा बनने के बाद से प्रशंसकों के पसंदीदा बने हुए हैं।

बता दे कि हाल ही में करण कुंद्रा शो लॉकअप में भी जेलर के किरदार में नजर आए थे। उनके शो में आने से कंगना के शो को फायदा हुआ था। करण की ऐसी लोकप्रियता को देखते हुए क्या पता बिग बॉस निर्माताओं ने अभिनेता पर चांस लेने की सोची हो। करण के साथ यदि तेजस्वी प्रकाश को ला दिया जाए, तो लाइमलाइट मिलने की गारंटी पक्का है। अभी तो अनुमान हैं देखना होगा शो के निर्माता क्या फैसला लेते हैं।  

'सिद्धू मूसेवाला की जगह काश ये मर जाती', इस मशहूर एक्ट्रेस पर भड़का लोगों का गुस्सा

5 साल बाद 'कुंडली भाग्य' शो छोड़ने जा रहा है ये मशहूर एक्टर, फैंस को लगा झटका

रियल लाइफ में भी एक दूसरे को डेट कर रहे है हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़! जानिए सच्चाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -