'सिद्धू मूसेवाला की जगह काश ये मर जाती', इस मशहूर एक्ट्रेस पर भड़का लोगों का गुस्सा
'सिद्धू मूसेवाला की जगह काश ये मर जाती', इस मशहूर एक्ट्रेस पर भड़का लोगों का गुस्सा
Share:

टीवी की मशहूर अदाकारा उर्फी जावेद अक्सर अपने लुक्स को लेकर सुर्ख़ियों में रहती हैं। उर्फी हर दिन एक नए अवतार में दिखाई देती हैं, जिन्हें उनके प्रशंसक बहुत पसंद भी करते हैं। मगर हर दिन उन्हें ट्रोल्स का सामना भी करना पड़ता है। मजाक उड़ाने तथा चुटकी लेने तक तो ठीक है किन्तु कभी कभी लोग अपनी हद से आगे निकल जाते हैं। ऐसा ही कुछ अब एक बार फिर उर्फी जावेद के साथ हुआ है। 

कुछ दिनों पहले पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला का क़त्ल हुआ था। इस खबर ने देशभर के उनके प्रशंसकों को हिलाकर रख दिया। जहां एक ओर प्रशंसक मूसेवाला के दुनिया से जाने पर शोक व्यक्त कर रहे हैं, तो वहीं कुछ यूजर्स उर्फी जावेद को खरी-खरी सुना रहे हैं। खरी-खरी सुनाना भी एक ओर कुछ ऐसे भी लोग हैं जिनका कहना है कि यदि उर्फी, मूसेवाला के स्थान पर मर जातीं तो ज्यादा अच्छा होता। 

उर्फी जावेद के एक पोस्ट पर कई लोगों ने कमेंट कर इस बात को बोला है। एक के बाद एक यूजर ने उर्फी के मरने की कामना करते हुए भद्दी-भद्दी टिप्पणी की है। अब इसपर उर्फी की भी प्रतिक्रिया आ गई है। लोगों की भद्दी बातों पर उर्फी जावेद बेहद भड़की हुई हैं। उन्होंने कमेंट्स के कुछ स्क्रीनशॉट्स अपनी इंस्टा स्टोरी पर साझा किए हैं। उर्फी स्क्रीनशॉट साझा कर लिखती हैं, 'मैं किसी की भी मौत से नहीं जुड़ी हुई हूं (भगवान जाने वाली की आत्मा को शांति दे)। किन्तु जिस प्रकार लोग मुझे मरा देखना चाहते हैं, उसे देखकर डर लगता है।' उन्होंने आगे लिखा, 'मैं कुछ कमेंट्स साझा कर रही हूं जो मुझे बीते कुछ दिनों में मिले हैं। लोग इच्छा व्यक्त कर रहे हैं कि काश मैं मर गई होती, किसी ने मुझे गोली मार दी होती। हम एक निर्दयी दुनिया में रहते हैं मगर मैं एक बात आप सभी को बताना चाहती हूं। आप लोगों को मेरे मरने की दुआ और अधिक दिल लगाकर करनी होती, क्योंकि मैं कहीं नहीं जाने वाली। मैं यही रहूंगी।' उर्फी की ये पोस्ट इस समय सुर्ख़ियों में बनी हुई है।

5 साल बाद 'कुंडली भाग्य' शो छोड़ने जा रहा है ये मशहूर एक्टर, फैंस को लगा झटका

रियल लाइफ में भी एक दूसरे को डेट कर रहे है हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़! जानिए सच्चाई

इंटरनेट पर चला बबीता जी का जादू, वीडियो देख नजरे नहीं हटा पा रहे है फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -