5 साल बाद 'कुंडली भाग्य' शो छोड़ने जा रहा है ये मशहूर एक्टर, फैंस को लगा झटका
5 साल बाद 'कुंडली भाग्य' शो छोड़ने जा रहा है ये मशहूर एक्टर, फैंस को लगा झटका
Share:

टेलीविज़न सीरियल कुंडली भाग्य प्रशंसकों के सबसे फेवरेट शोज में से एक है। किन्तु अब इस शो के प्रशंसकों को झटका लग सकता है। रिपोर्ट्स की मानें तो कुंडली भाग्य सीरियल के अभिनेता धीरज धूपर ने शो छोड़ने का निर्णय ले लिया है। धीरज बीते 5 वर्षों से सीरियल में करण लूथरा के लीड किरदार में दिखाई दे रहे हैं। और उन्हें प्रशंसकों का उन्हें बेशुमार प्यार मिला है। मगर अब उन्होंने शो को अलविदा कहने का मन बना लिया है। 

रिपोर्ट्स में बताया गया है कि धीरज अपने करियर में अब नई चीजें एक्सप्लोर करना चाहते हैं। इसके अतिरिक्त वे जल्द ही पिता बनने वाले हैं। ऐसे में उन्होंने शो को अलविदा बोलने का मन बना लिया है। वे शो के निर्माताओं की मंजूरी से ही शो छोड़ रहे हैं। सवाल ये है कि धीरज धूपर के शो छोड़ने के बाद कुंडली भाग्य के नए हीरो कौन बनेंगे। तो खुश हो जाइए, क्योंकि अब कुंडली भाग्य सीरियल में धीरज धूपर की जगह मशहूर अभिनेता शक्ति अरोड़ा नजर आएँगे। शक्ति को मशहूर सीरियल मेरी आशिकी तुम से ही में देखा जा चूका हैं। अब शक्ति कुंडली भाग्य में लीड किरदार प्ले कर सकते हैं। 

हालांकि, ये अभी तक स्पष्त नहीं हुआ है कि धीरज धूपर शो में करण लूथरा बनकर ही एंट्री करेंगे या फिर किसी नई भूमिका में नजर आएँगे। सूत्रों के अनुसार- धीरज ने आगे बढ़ने का फैसला कर लिया है। वही अब ये देखने वाली बात होगी कि क्या शक्ति अरोड़ा को भी धीरज धूपर की तरह प्रशंसकों का बेशुमार मिलता है या नहीं। 

इंटरनेट पर चला बबीता जी का जादू, वीडियो देख नजरे नहीं हटा पा रहे है फैंस

ये है अब तक की सबसे बेस्ट E-Scooter

VIDEO! कपिल शर्मा शो में कमल हासन ने गाया गाना, सुनकर रो पड़े दर्शक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -