कुंडली भाग्य शो को लेकर आई अच्छी खबर, सुनकर झूम उठेंगे फैंस
कुंडली भाग्य शो को लेकर आई अच्छी खबर, सुनकर झूम उठेंगे फैंस
Share:

टीवी जगत के जाने माने मशहूर अभिनेता धीरज धूपर (Dheeraj Dhoopar) एक बार फिर से चर्चाओं में बने हुए हैं। दरअसल बीते बहुत दिनों से यह चर्चा तेजी हो रही है कि धीरज धूपर अपने टेलीविज़न सीरियल कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) को छोड़ रहे हैं। इसके बाद से धीरज और कुंडली भाग्य सीरियल के प्रशंसकों में बहुत निराशा का महौल बना हुआ है। मगर इस बीच एक ऐसी खबर सामने आ रही है, जिससे धीरज धूपर के प्रशंसकों के चेहरे पर मुस्कान अवश्य आएगी। 

गौरतलब है कि धीरज धूपर के भारतीय टीवी के लोकप्रिय सीरियल कुंडली भाग्य से अलग होने को लेकर अलग-अलग तरीके की खबरें अब तक सामने आ चुकी हैं। फिलहाल इस मामले से संबंधित एक नई खबर सामने आ रही है, जिसके तहत ऐसा दावा किया जा रहा है कि धीरज धूपर इस टेलीविज़न शो को छोड़ नहीं रहे बल्कि कुछ दिन के लिए शॉर्ट ब्रेक ले रहे हैं। आने वाले वक़्त में धीरज धूपर कुंडली भाग्य टेलीविज़न सीरियल में वापसी कर सकते हैं। ऐसे में थोड़े वक़्त के लिए करन लूथरा एवं प्रीता उर्फ श्रद्धा आर्या की जोड़ी प्रशंसकों को देखने को नहीं मिलेगी। मगर सकारात्मक फैक्ट यह है कि धीरज आगे चलकर इस शो में दिखाई दे सकते हैं। 

दरअसल, जब यह खबर सामने आई थी कि धीरज धूपर कुंडली भाग्य सीरियल को छोड़ रहे हैं, तो प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर अपना गु्स्सा व्यक्त किया। जिसके तहत उन्होंने नो धीरज नो कुंडली भाग्य ट्रेंड कराया था। हालांकि अब इस ताजा खबर से कहीं न कहीं धीरज धूपर के प्रशंसकों को राहत तो प्राप्त होगी। इसके अतिरिक्त कुंडली भाग्य में करन लूथरा की भूमिका के लिए लोकप्रिय टेलीविज़न अभिनेता शक्ति का नाम भी सामने आ चुका है। बता दें कि धीरज धूपर अपनी आगामी पंजाबी फिल्म के लिए यह ब्रेक ले रहे हैं। 

एक साथ जमकर नाची शिल्पा-नोरा, कातिलाना मूव्स देख दीवाने हुए दर्शक

किम ने खरीदा अपना प्राइवेट जेट, वीडियो शेयर कर कही ये बात

रुबीना दिलैक ने तोड़ी 'छोटी बहू' की मर्यादा, नया फोटोशूट देख नजरे नहीं हटा पा रहे है फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -