किम ने खरीदा अपना प्राइवेट जेट, वीडियो शेयर कर कही ये बात
किम ने खरीदा अपना प्राइवेट जेट, वीडियो शेयर कर कही ये बात
Share:

हॉलीवुड मॉडल, एक्ट्रेस, इंटरप्रेन्योर किम कार्दर्शियन (Kim Kardashian) की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। हाल ही में इन्होंने खुद के स्किन ब्रैंड को री-लॉन्च करते हुए फैन्स को सरप्राइज भी कर चुके है।  इसके साथ ही पहली बार किम कार्दर्शियन ने एक प्राइवेट जेट खरीद लिया है। इसे किम कार्दर्शियन ने अपनी पसंद से बनवाया है। 41 वर्ष की बिलिनेयर किम कार्दर्शियन पहली बार अपने प्राइवेट प्लेन में बैठकर डॉमिकन रिपब्लिक के लिए रवाना हो चुकी हैं, जहां उनका एक शूट होने वाला है।  टेकऑफ करने से पहले किम कार्दर्शियन ने अपने फैन्स और बॉयफ्रेंड को फेसटाइम कर इस प्राइवेट प्लेन का टूर भी करवाया है। 

बता दें कि किम कार्दर्शियन के इस प्राइवेट प्लेन में किंग साइड बेड है, आगे और पीछे दोनों ओर बाथरूम है, शानदार वॉशबेसिन लगा है, आरामयदायक सीट्स हैं, जिनपर हेडरेस्ट लगा है, कैशमियर इंटीरियर है, हर सीट के साथ अलग फोन चार्जर प्वॉइंट है, कुल मिलाकर किम कार्दर्शियन का प्राइवेट प्लेन में वह सबकुछ है जो एक घर में होता है। 

 

किम कार्दर्शियन ने भी अपने इस प्राइवेट प्लेन को 'सपनों का घर' कहा है। वह यकीन ही नहीं कर पा रही हैं कि वह एक प्राइवेट प्लेन की मालकिन बन चुकी है। प्लेन के अंदर सबकुछ बड़े ही स्टाइल में रेडी किया गया है। डार्क और हल्के लेदर का कॉम्बिनेशन प्रदान किया जा रहा है। किम कार्दर्शियन का का बोलना है कि उनका यह प्राइवेट प्लेन उनकी लाइफ की मेहनत को बखूबी दर्शाता है। दोस्तों और चीम संग इस प्राइवेट प्लेन में सवार होकर वह बहुत खुश नजर आ रही हैं। इसे किम कर्दाशियां ने 'किम एयर' नाम दिया है। 

जवान दिखने के लिए किम ने दिया हैरान कर देने वाला बयान, कहा- "इसके लिए खा सकती हूं पॉटी..."

OMG! मौत के 4 माह बाद हुई इस अभिनेता के देहांत के कारण की पुष्टि

हीरों से जड़ी ड्रेस में चमचमाती नजर आई किम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -