क्यूट अंदाज में गिजेल ठकराल ने मनाई अपनी होली
क्यूट अंदाज में गिजेल ठकराल ने मनाई अपनी होली
Share:

बीते कल होली का त्यौहार बहुत ही धूम धाम से मनाया गया. ऐसे में बिग बॉस शो में अपनी हॉट अदाओं से सभी को दीवाना बना चुकीं गिजेल ने भी कल जमकर होली मनाई. जी हाँ, होली के दिन भी गिजेल अपनी हॉटनेस दिखाने में पीछे नहीं हुईं. जो आप सभी देख सकते हैं. हाल ही में गिजेल ने अपनी एक तस्वीर शेयर कर इंस्टाग्राम पर आग लगा दी है जो सभी को पसंद आ रही है इसमें वह होली के रंगों में रंगी दिख रहीं हैं और तस्वीरें शेयर कर उन्होंने लिखा है My most favourite festival” Holi “( the festival of colours )is here & i had the most amazing & funtime today .........#Holi #indianfestivalofcolors

इसमें वह सेक्सी लग रहीं हैं. साथ ही एक तस्वीर रेड ड्रेस में शेयर कर लिखा है Red Flag इसमें वह बोल्ड लग रहीं हैं. आप देख सकते हैं इसमें वह सेक्सी बट्स शो को कर रहीं हैं. वैसे वह आए दिन अपनी सेक्सी और न्यूड तस्वीर शेयर कर हंगामा मचा देती है और इस बार भी ऐसा ही किया है. गिजेल बहुत सेक्सी हैं और हर दिन अपने बोल्ड अंदाज से सभी को मदहोश कर देती हैं.

गिजेल ने होली को दमदार अंदाज में मनाने के लिए अपनी तस्वीरें शेयर की है जो आप देख सकते हैं उन्होंने सेक्सी ड्रेस में अपनी होली मनाई है जो साफ़ नजर आ रही है. इसमें वह सेक्सी ड्रेस में कहर ढा रहीं हैं जो आप सभी देख सकते हैं. गिजेल बहुत सेक्सी हैं और अपनी सेक्सी अदाओं के लिए ही पॉपुलर हैं. वह बिग बॉस शो में अपने जलवे दिखा चुकीं हैं.

इस शो से टीवी पर वापसी के लिए तैयार हैं सनाया ईरानी

टीवी पर वापसी के लिए जमकर तैयारियां कर रहीं हैं अनीता भाभी

बॉयफ्रेंड रोकी ने दिया इतना महंगा गिफ्ट कि देखकर खुश हो गईं हिना खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -