बॉयफ्रेंड रोकी ने दिया इतना महंगा गिफ्ट कि देखकर खुश हो गईं हिना खान
बॉयफ्रेंड रोकी ने दिया इतना महंगा गिफ्ट कि देखकर खुश हो गईं हिना खान
Share:

हाल ही में बहुत ही मशहूर एक्ट्रेस हिना खान को उनके बॉयफ्रेंड की तरफ से गिफ्ट मिला है. जी हाँ, हिना खान इन दिनों 'कसौटी जिंदगी के 2' शो में कोमोलिका का रोल निभाने में बिजी हैं और जल्द ही उनकी फिल्म की शूटिंग भी शुरू होने वाली हैं. ऐसे में अपने बिजी शेड्यूल के वजबाूद हिना और उनके बॉयफ्रेंड रॉकी जयसवाल एक चीज कभी नहीं भूलते, वो है एक-दूसरे के लिए समय निकालना. दोनों को अक्सर एक-दूजे के साथ समय बिताते हुए देखा जाता है. ऐसे में अक्सर ही दोनों एक-दूसरे को सरप्राइज भी देते रहते हैं. आप सभी को बता दें कि इस बार भी रॉकी ने हिना को कुछ ऐसा गिफ्ट दिया है, जिसे देखकर लडकियां हिना खान से जल जाएंगी. जी दरअसल हाल ही में हिना को उनके बॉयफ्रेंड रॉकी जयसवाल ने आईपेड दिया है.

जी हाँ, वैसे तो दोनों की केमिस्ट्री शानदार है, जिसका सबूत दोनों के सोशल मीडिया अकांउट पर दिखाई दे जाता है दोनों आए दिन अपनी तस्वीरों को शेयर कर चर्चाओं में आ जाते हैं. फिलहाल ऐसी ही एक तस्वीर सामने आई है और इसमें रॉकी ने हिना को एक आईपैड गिफ्ट दिया है, जिसे पाकर हिना काफी खुश नजर आईं हैं. जी हाँ, हाल ही में हिना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रॉकी की स्टोरी शेयर कर यह जानकारी अपने फैंस को दी है और इसमें आईपैड साफ़ दिखाई दे रहा है जो शानदार लग रहा है.

हिना और रॉकी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर दोनों की ढेर सारी रोमांटिक तस्वीरें देखी जा सकती हैं जो दोनों ने अपने अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट पर शेयर की है.

Video : कसौटी के सेट पर हिना खान ने जमकर खेली होली, इस एक्ट्रेस को नीचे गिराकर लगाया रंग

हिना खान की जगह शो में नहीं आएगी कोई एक्ट्रेस बल्कि होगी इस मेल विलेन की एंट्री

सामने आया कोमोलिका का होली वाला लुक, वायरल हो रहीं हैं तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -