इस शो से टीवी पर वापसी के लिए तैयार हैं सनाया ईरानी
इस शो से टीवी पर वापसी के लिए तैयार हैं सनाया ईरानी
Share:

इन दिनों टीवी अभिनेत्री सनाया ईरानी लगातार चर्चाओं में बनी हुईं हैं क्योंकि वह जल्द ही एक टीवी शो में नजर आने वाली हैं. जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार वह जल्द ही टीवी पर एक बार फिर से नजर आने वाली हैं. मिली खबरों के अनुसार अब उनके फैंस उन्हें नए अवतार में देखने के लिए बेताब है इस कारण वह लगातार सुर्ख़ियों में है. आप सभी को बता दें कि इन दिनों सनाया स्टार प्लस पर एक नए शो की शूटिंग कर रही हैं. मिली खबरों के अनुसार चैनल एक नया शो लाने के लिए पूरी तरह से तैयार है जो दर्शकों के पसंदीदा सितारों को स्क्रीन शेयर कराने में कामयाब होगा.

बताया गया है कि शो के लिए, सनाया सेट पर कलाकारों के साथ बातचीत करती नजर आएंगी या यूं कहें कि वह इस शो को होस्ट करती नजर आएंगी. आप सभी को बता दें कि सनाया पहले ही मोनालिसा के साथ शूटिंग कर चुकी हैं, और अगर यह सही होता है तो जल्द ही शो को ऑन-एयर किया जाएगा. वहीं सनाया की बात करें तो वह कई शोज में नजर आ चुकीं हैं.

वहीं वह काफी समय से टीवी से दूर हैं. आप सभी ने सनाया को शोज 'मिले जब हम तुम', 'लेफ्ट राइट लेफ्ट', इस प्यार को क्या नाम दूं' और अन्य शो में देखा होगा. बीते दिनों मोनालिसा ने सोशल मीडिया पर अपनी और सनाया की एक तस्वीर को शेयर किया था और उन्होंने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा था, "लंबे वक्त के बाद मुलाकात हुई, एक बार फिर सनाया के संग शूटिंग कर के अच्छा लग रहा है. नच बलिए के दिन याद आ गए.'' आप सभी को याद हो सनाया को आखिरी बार डांसिंग रिएलिटी शो 'नच बलिए' में देखा गया था.

एकता कपूर का पीछा करने वाला शख्स हुआ गिरफ्तार, महीनेभर में 30 बार रोक चुका था

नागिन 3 में बेला को पाने के लिए होगी इश्कबाज के इस एक्टर की एंट्री

Video : कसौटी के सेट पर हिना खान ने जमकर खेली होली, इस एक्ट्रेस को नीचे गिराकर लगाया रंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -