टीवी पर वापसी के लिए जमकर तैयारियां कर रहीं हैं अनीता भाभी
टीवी पर वापसी के लिए जमकर तैयारियां कर रहीं हैं अनीता भाभी
Share:

इन दिनों कई एक्ट्रेस हैं जो अपनी हॉटनेस दिखाने में व्यस्त हैं. ऐसे में हाल ही में 'भाबीजी घर पर हैं' की एक्ट्रेस सौम्या टंडन माँ बनी हैं और अब वह खुद को फिट करने में लगी हुईं हैं. जी हाँ, अनिता भाभी हाल ही में मां बनी हैं और अपने इस खूबसूरत एहसास को वह काफी इंजॉय कर रही हैं. आप सभी को याद हो जनवरी में मां बनीं सौम्या फिलहाल छोटे पर्दे पर नजर नहीं आ रही हैं लेकिन वह वापसी के लिए तैयारियों में लगीं हुईं हैं. इन दिनों वह अपने फिगर को शेप में लाने के लिए जिम में जमकर पसीना बहा रही हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saumya Tandon (@saumyas_world_) on

जी हाँ, हाल ही में सौम्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक विडियो शेयर किया है, जिसमें वह वर्कआउट करती दिख रही हैं जो आप सभी देख सकते हैं. इस वीडियो को पोस्ट कर उन्होंने कैप्शन दिया, ‘यह रहा फिटनेस की मेरा पहला कदम. खुद को मजबूत करने की शुरूआत और साथ ही अपने पेट की मांसपेशियों को भी मजबूत कर रही हूं. मुझे पता है कि यह एक लंबी और कठिन यात्रा है और यहां से मैं शुरू होती हूं.'

आप सभी को बता दें कि सौम्‍या जब प्रेग्‍नेंट थीं, तब उन्‍होंने सोशल मीडिया पर अपनी खूब तस्‍वीरें शेयर की थीं और बच्चे के जन्म के बाद भी उनकी फोटोशूट की तस्वीरों ने जमकर हंगामा कर दिया था. सौम्या ने प्रेग्नेंसी में भी योगा करके खुद को फिट रखा था और अब वह फिर से खुद को फिट बनाने में लगी हुईं हैं.

एकता कपूर का पीछा करने वाला शख्स हुआ गिरफ्तार, महीनेभर में 30 बार रोक चुका था

नागिन 3 में बेला को पाने के लिए होगी इश्कबाज के इस एक्टर की एंट्री

भव्य गांधी ने बताया 'तारक मेहता...' छोड़ने का चौकाने वाला कारण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -