लोगों को अपनी खूबसूरती के पागल कर रही ये बिग बॉस कंटेस्टेंट
लोगों को अपनी खूबसूरती के पागल कर रही ये बिग बॉस कंटेस्टेंट
Share:

टीवी के बहुत ही फेमस रियलिटी शो बिग बॉस में अपनी हॉट अदाओं से सभी को दीवाना बना चुकीं गिजेल ने हाल ही में अपनी हॉटनेस एक बार फिर से दिखाई है जो आप सभी देख सकते हैं. जी हाँ, हाल ही में गिजेल ने अपनी एक तस्वीर शेयर कर इंस्टाग्राम पर आग लगा दी है और इसे शेयर कर गिजेल ने लिखा है The Crazy litte sun of the Beach #summertimehappiness इसमें वह सेक्सी लग रहीं हैं जो आप देख सकते हैं. जी हाँ, इसमें वह सेक्सी बट्स शो को कर रहीं हैं.

वैसे वह आए दिन अपनी सेक्सी और न्यूड तस्वीर शेयर कर हंगामा मचा देती है इसी के साथ इस बार भी उन्होंने ऐसा ही किया है. गिजेल बहुत सेक्सी हैं जो आप उनकी तस्वीरों में देख सकते हैं. हर दिन अपने बोल्ड अंदाज से सभी को मदहोश कर देने वाले गिजेल फिलहाल इस बोल्ड अंदाज में सभी को पागल कर रहीं हैं. गिजेल ने हाल ही में अपनी एक तस्वीर शेयर कर लिखा है Dont study me ...... You won’t graduate #jummahmubarak #onset इसमें वह संस्कारी बनी हुईं दिखाई दे रहीं हैं. आप देख सकते हैं वह सेक्सी ड्रेस में कहर ढा रहीं हैं. गिजेल इस तस्वीर में स्किन रंग की ड्रेस में मदहोश कर रहीं हैं. गिजेल बहुत सेक्सी हैं और अपनी सेक्सी अदाओं के लिए ही पॉपुलर हैं.

गिजेल को उनके फैंस खूब पसंद करते हैं और उन्हें Indian Beyonce के साथ देसी किम कार्दर्शियन के नाम से पुकारते हैं. फिलहाल इस तस्वीर को देखकर लोग गिजेल को इंडियन बेयोंसे कह रहे और सेक्सी सविता भाभी भी.

Video: बालिका वधु की आनंदी ने धमाकेदार डांस कर उड़ाए सबके होश

बिकिनी पहनकर बोल्ड हुई टीवी की यह अभिनेत्री, तस्वीरें हो रही वायरल

इस ख़ास अंदाज में दी रोहित सुचाँती को सृष्टि रोड़े ने बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -