इस अभिनेत्री ने अपनी फोटोज से ढाया कहर
इस अभिनेत्री ने अपनी फोटोज से ढाया कहर
Share:

आप सभी ने अब तक कई टीवी अभिनेत्रियों को अपनी हॉटनेस दिखाते देखा होगा लेकिन बहुत कम ऐसी एक्ट्रेस हैं जो न्यूड हो जाती हैं. ऐसे में आजकल अपनी तस्वीरों से सभी को मदहोश करने वाली मॉडल-अभिनेत्री स्कारलेट विल्सन को आप सभी देख सकते हैं. स्कारलेट एक बार फिर सुर्खियों में छाई हुई हैं और उसकी वजह उनकी न्यूड फोटोज हैं. जी हाँ, कलर्स टीवी के डासिंग रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' के सीजन 8 से फेम पाने वाले स्कारलेट इस बार अपनी तस्वीरों को एक बार लेकर चर्चा में हैं.

आप सभी को बता दें कि स्कारलेट ने हाल ही में एक फोटोशूट कराया है, जिसमें उनका अंदाज बेहद बोल्ड नजर आ रहा है. आप देख सकते हैं उनकी इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही है. आप सभी ने इस एक्ट्रेस को कई शोज में भी देखा होगा लेकिन यह अधिकतर रियलिटी शोज में नजर आई है. स्कारलेट घूमने-फिरने की काफी शैकीन हैं और अलग-अलग जगहों का दौरा करती रहती हैं.

केवल इतना ही नहीं उस दौरान बिताए कुछ खूबसूरत लम्हों की तस्वीरों और वीडियो को अपने फैंस के बीच शेयर करती रहती हैं. इसी के साथ स्कारलेट मशहूर फिल्म 'बाहूबली' के आइटम सॉन्ग 'मनोहारी' में भी नजर आई थीं और स्कारलेट ने टीवी होस्ट और पूर्व बिग बॉस रनरअप प्रवेश राणा ने पिछले साल शादी रचाई थी. आप सभी को बता दें कि स्कारलेट इंस्टाग्राम पर लगातार एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरें पोस्ट करती हैं.

सपना चौधरी ने अर्शी को कहा- 'तेरे मुंह पे मारूंगी..', वीडियो हुआ वायरल

तारक मेहता के प्रोड्यूसर ने किया बड़ा खुलासा, कहा- 'नहीं भेजा कोई नोटिस दिशा आएंगी...'

सिलसिला बदलते..' में पिता की तरह मिष्टी भी देगी अपने पार्टनर को धोखा?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -