इस ख़ास अंदाज में दी रोहित सुचाँती को सृष्टि रोड़े ने बधाई
इस ख़ास अंदाज में दी रोहित सुचाँती को सृष्टि रोड़े ने बधाई
Share:

आप सभी को बता दें कि 'बिग बॉस 12' के एक्स केंटेस्टेंट रोहित सुंचाती ने हाल ही में अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया और इस दौरान 'बिग बॉस 12' की एक और एक्स कंटेस्टेंट सृष्टि रोडे ने रोहित के लिए एक स्पेशल पोस्ट लिखकर बधाई दी जो आप सभी देख सकते हैं. जी हाँ, सृष्टी ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा, "हैप्पी बर्थडे यू क्रेज़ी बॉय. जैसे हो हमेशा वैसे ही रहो, दुनिया आपको बदल न पाये." वहीं आप सभी को बता दें कि रोहित और सृष्टि को लेकर इस खबरे हैं कि ये दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. लेकिन दोनों ने अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं की है.

जी हाँ, दोनों ने अभी तक इस बारे में खुलकर कोई बात नहीं की है. वहीं अब सृष्टि ने रोहित के लिए जो तस्वीरे शेयर की है उसमें ये दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं जो आप देख सकते हैं. इन तस्वीरों में जहां सृष्टी काले रंग की हॉट पैंट और हरे रंग की टॉप पहने हुए काफी हॉट लग रहे हैं, वहीं रोहित भी वाइन कलर की ट्राउजर, ब्लैक टी-शर्ट और ब्लैक एंड रेड जैकेट में हैंडसम लग रहे हैं. आप सभी को बता दें कि 'बिग बॉस 12' में रोहित सुचांती और सृष्टि रोडे के बीच बहुत अच्छी बॉन्डिंग देखी गई थी और बिग बॉस के घर से निकलते ही सृष्टि की उनके मंगेतर संग सगाई भी टूट गई.

वहीं बिग बॉस के खत्म होने के बाद भी कहा गया था कि ''दोनों के मन में एक दूसरे के लिए फीलिंग्स हैं. हालांकि सृष्टि उस वक्त मनीष के साथ रिलेशन में थीं. लेकिन कुछ वक्त पहले रोहित ने खुलासा किया था कि उनके दिल में सृष्टी को लेकर फीलिंग्स हैं.'' आपको बता दें कि जल्द ही दोनों एक म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाले हैं.

काली साड़ी में मोनालिसा ने दिए सेक्सी पोज, वायरल हुआ सेक्सी लुक

इश्कबाज एक्ट्रेस ने नए फोटोशूट से लगाई इंस्टाग्राम पर आग

सपना चौधरी ने अर्शी को कहा- 'तेरे मुंह पे मारूंगी..', वीडियो हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -