Video: बालिका वधु की आनंदी ने धमाकेदार डांस कर उड़ाए सबके होश
Video: बालिका वधु की आनंदी ने धमाकेदार डांस कर उड़ाए सबके होश
Share:

आप सभी को बता दें कि सुपरहिट टीवी सीरियल 'बालिका वधु' की आनंदी और एक्ट्रेस अविका गौर एक बेहतरीन डांसर भी है और यह बात वह आजकल लगातार प्रूफ कर रहीं हैं. जी हाँ, इन दिनों उनके कई वीडियो वायरल हो रहे हैं और उन्हें देखकर ही यह कहा जा रहा है. आप सभी ने अविका को कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले सुपरहिट टीवी शो 'बालिका वधु' में बाल कलाकार के रूप में देखा होगा. ये टीवी सीरियल साल 2008 में शुरू हुआ था और इस टीवी सीरियल के जरिए देश के घर-घर में जगह बनाने के बाद अविका गौर ने अपने अगले टीवी सीरियल से भी देश में धूम मचाई.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avika (@avika_n_joy) on

 

वहीं उसके बाद अविका, दीपिका कक्कड़ के साथ टीवी शो 'ससुराल सिमर का' में नजर आई थी और उन्होंने इसके जरिए भी सालों तक टीवी प्रेमियों के दिलों पर राज किया. इसके बाद आप सभी ने अविका को लाड़ो शो में देखा होगा वहीं अब वह अपने डांस से सभी को पागल कर रहीं हैं. टीवी की आनंदी के हॉट डांसिंग मूव्स सभी को भा रहे हैं. इस टीवी स्टार ने इन दिनों इंटरनेट की दुनिया में तूफान लाया हुआ है और अविका गौर की धमाकेदार डांसिंग मूव्स देखने के बाद आप खुशी से चीखने चिल्लाने लगेंगे.

जी हाँ, अगर आपको यकीन नहीं आता तो खुद ही देख लीजिए टीवी की आनंदी के ये लेटेस्ट वायरल होते डांसिंग वीडियोज. आप सभी ने अविका को खतरों के खिलाडी शो में भी देखा होगा. इस टीवी रियल्टी शो में अविका आउट होने वाली सबसे पहली सदस्य रही थी.

तारक मेहता के प्रोड्यूसर ने किया बड़ा खुलासा, कहा- 'नहीं भेजा कोई नोटिस दिशा आएंगी...'

अपनी बेटी को बोल्ड सीन देते नहीं देखना चाहते अभिनव कोहली

सिलसिला बदलते..' में पिता की तरह मिष्टी भी देगी अपने पार्टनर को धोखा?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -