मुजफ्फरपुर, देवरिया के बाद अब भोपाल शेल्टर होम में दिव्यांग के साथ दुष्कर्म

Aug 10 2018 12:55 PM
मुजफ्फरपुर, देवरिया के बाद अब भोपाल शेल्टर होम में दिव्यांग के साथ दुष्कर्म

नई दिल्ली : देश में एक के बाद एक हर राज्य से महिला आश्रय घर के मामले सामने आ रहे है. जिसमे महिलाओं के साथ हो रहे अत्याचार का खुलासा हो रहा है. ताज़ा मामला मध्य प्रदेश के भोपाल से सामने आया है. यहाँ पर एक महिला आश्रय घर की दिव्यांग लड़की ने आरोप लगाया है कि आश्रय घर में एक आदमी द्वारा उसके साथ कई बार रेप किया गया. 

देवरिया रेप कांड : लड़कियों को बांध कर कार से भेजा जाता था

इस मामले में भोपाल के पुलिस अधिकारी ने कहा है कि पीड़िता द्वारा बताया गया है कि आरोपी ने उसके साथ 2 से 3 बार बलात्कार किया है और यह घटना उसके साथ  महिला आश्रय के हॉस्टल में की गई है. पुलिस ने बताया कि अभी भी उस हॉस्टल में लगभग 20-25 लड़कियां मौजूद है. मामले को दर्ज कर लिया गया है और जाँच शुरू का दी गई है.

मुजफ्फरपुर मामला: फर्जी एनजीओ, फर्जी बैंक खाते और दिल्ली तक पकड़, ये है दुष्कर्म आरोपी बृजेश ठाकुर

गौरतलब है कि देश में इस तरह के मामलों में सनसनीखेज तरीके से ख़ुलासे हो रहे है. जिसमे महिला आश्रय घर में महिलाओं और लड़कियों को शरण देने के नाम पर उनकी आबरू से खेला जा रहा है. इस तरीके का सबसे पहला मामला बिहार के मुजफ्फरपुर बालिका गृह का सामने आया था, जहां पर लड़कियों को नशे की दवा देकर उनके साथ दुष्कर्म किया जाता था. इसी तरह का दूसरा मामला उत्तरप्रदेश के देवरिया से सामने आया था.

ख़बरें और भी...

देवरिया के बाद प्रतापगढ़ में गायब मिलीं 26 महिलाएं

मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड: बिहार की समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा ने दिया इस्तीफा

सुर्खियां: देश और दुनिया की बड़ी खबर पर न्यूज़ ट्रैक की पैनी नज़र

?