सुर्खियां: देश और दुनिया की बड़ी खबर पर न्यूज़ ट्रैक की पैनी नज़र
सुर्खियां: देश और दुनिया की बड़ी खबर पर न्यूज़ ट्रैक की पैनी नज़र
Share:

मुजफ्फरपुर मामला: मीडिया के सामने बोला बृजेश, मैं कांग्रेस से चुनाव लड़ने वाला था

नई दिल्ली: बृजेश ने आगे कहा कि "मैं कांग्रेस में शामिल होने वाला था, यह बिलकुल तय हो चुका था कि मैं मुजफ्फरपुर से चुनाव लडूंगा, इसलिए मेरी छवि ख़राब करने के लिए ये सब किया जा रहा है. बालिका गृह की किसी भी लड़की ने मेरा नाम नहीं लिया है, ये आप खुद देख सकते हैं."

PM मोदी-रक्षा मंत्री पहुंचे चेन्नई, करूणानिधि को दी श्रृद्धांजलि


नई दिल्ली : मंगलवार शाम को 6 बजकर 10 मिनट पर दुनिया को अलविदा कहने वाले एम करूणानिधि का पार्थिव शरीर आज उनके चाहने वालों के अंतिम दर्शन के लिए चेन्नई के राजाजी हॉल में रखा गया है. देश की दिग्गज से दिग्गज हस्ती उनके अंतिम दर्शन के लिए चेन्नई पहुंच रही है. दक्षिण के सुपरस्टार और राजनेता रजनीकांत भी सुबह उनके अंतिम दर्शन हेतु पहुंचे. वहीं इसी क्रम में अब पीएम मोदी भी उनके अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे है. 

मद्रास HC का फैसला- मरीना बीच पर ही होगा करूणानिधि का अंतिम संस्कार


चेन्नई. तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री करूणानिधि ने मंगलवार शाम को अंतिम सांस ली. करूणानिधि के निधन से देशभर में शोक का माहौल बना हुआ है. करूणानिधि के अंतिम संस्कार को लेकर विवाद खड़ा हो गया था. दरअसल उनकी पार्टी डीएमके चाहती थी कि करूणानिधि का अंतिम संस्कार मरीना बीच पर किया जाए लेकिन राज्य सरकार ने इसके लिए इंकार कर दिया. इसके बाद डीएमके ने मद्रास हाई कोर्ट में अपील की थी. मद्रास हाई कोर्ट ने भी डीएमके की अपील पर बुधवार सुबह लगभग 8:30 बजे अपना फैसला सुनाया था जिसमें उन्होने पार्टी की याचिका को ख़ारिज कर दिया था.

क्रिकेट के 'मक्का' पर कल से भारतीय टीम की 'विराट परीक्षा'


नई दिल्ली : पहले टेस्ट में मिली हार का बदला भारतीय टीम कल से क्रिकेट के मक्का 'लॉर्ड्स' में शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट मैच में लेंगी. भारत और इंग्लैंड के बीच 5 टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा मैच कल भारतीय समय के अनुसार दोपहर 3 बजकर 30 मिनट पर शुरू होगा. यह मैच भारतीय टीम के लिए काफी महत्वपूर्ण साबित होने वाला है. क्योंकि भारतीय टीम पहला मैच जीतने के बाद भी अंतिम समय में हार गई थी. 

इंडोनेशिया भूकंप: मरने वालों की संख्या 131 पहुंची, डेढ़ लाख से ज्यादा लोग बेघर


जकार्ता: इंडोनेशिया के लंबोक द्वीप पर भूकंप ने भारी तबाही मचाई है, रविवार को आए जोरदार भूकंप की वजह से इंडोनेशिया में लगभग डेढ़ लाख से अधिक लोग बेघर हो गए हैं, जबकि मृतकों की संख्या 131 पहुँच गई है, अधिकारीयों का कहना है कि मृतकों की संख्या में अभी और इज़ाफ़ा हो सकता है, क्योंकि भूकंप में ढही इमारतों के निचे भी शवों के दबे होने की सम्भावना है.

नज़र यह भी पढ़ें:-

मुजफ्फरपुर दुष्कर्म: कड़ी सुरक्षा के बीच महिला ने बृजेश पर फेंकी स्याही

करूणानिधि: भगवान को ना मानने वाला कैसे बना 'भगवान् '

दुष्कर्म मामलों पर सुप्रीम कोर्ट सख्त, 3000 शेल्टर होम्स की रिपोर्ट पेश करने के दिए आदेश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -