क्यूटनेस में गौहर खान से पीछे नहीं हैं उनकी बड़ी बहन
क्यूटनेस में गौहर खान से पीछे नहीं हैं उनकी बड़ी बहन
Share:

रियलिटी शो बिग बॉस 7 में नजर आई गौहर खान बहुत ही खूसबूरत हैं और अपनी हॉटनेस की वजह से वे काफी पॉपुलर भी हैं. जब गोहर रियलिटी शो बिग बॉस में नजर आई थी तब उन्होंने काफी सुर्खिया बटोरी थी.

गौहर को टीवी एक्टर कुशाल के साथ कई बार बिग बॉस के घर में क्लोज होते भी देखा गया था और वहीँ से दोनों के अफेयर की खबरें भी उड़ाई गई थी. गौहर बॉलीवुड की फिल्म Rocket Singh: Salesman of the Year में भी नजर आ चुकी हैं.

गौहर बहुत ही खूबसूरत हैं इस बात में कोई शक नहीं हैं लेकिन उनकी बहन भी उन्ही की तरह बहुत ही खूसबूरत और हॉट हैं. गौहर की बहन का नाम निगार खान हैं जो हूबहू उन्ही की तरह नजर आती हैं. जी हाँ निगार खूबसूरती में गौहर की तरह ही हैं और दोनों जुड़वाँ बहने भी लगती हैं.

निगार गौहर से बड़ी हैं लेकिन दोनों की उम्र में कोई फर्क नहीं लगता हैं दोनों एक जैसे और हमउम्र नजर आती हैं. गौहर की तरह ही निगार भी अपने अपनी हॉटनेस का जादू सभी जगह बिखेतरी रहती हैं. निगार को आपने कई टीवी शोज़ में देखा ही होगा. आपको बता दें की वे शादीशुदा हैं और उन्होंने 2015 में Khayaam Sheikh से शादी की हैं.

वहीं उनकी छोटी बहन गौहर अब तक सिंगल हैं. गौहर कई समय तक कुशल टंडन के साथ रिलेशन में रहीं थी लेकिन दोनों अलग हो गए. गौहर ने कई बार निगार के साथ अपनी कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं जो बहुत ही आकर्षक और खूबसूरत रहीं हैं.

कुछ समय पहले ही उन्होंने एक तस्वीर शेयर कर लिखा था My sister bestest .... @nigaarzkhan you made the launch of @thegauahargeousofficial launch possible in sooo many ways ...

Twisted 2 Poster : होश उड़ाने फिर आ रही हैं निया शर्मा

अनीता भाभी की हुई इस शो में एंट्री, बदले हुए अवतार में आएंगी नजर

'कुंडली भाग्य' की अभिनेत्री ने टॉवल पहन किया हॉट डांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -