Twisted 2 Poster : होश उड़ाने फिर आ रही हैं निया शर्मा
Twisted 2 Poster : होश उड़ाने फिर आ रही हैं निया शर्मा
Share:

टीवी अभिनेत्री निया शर्मा अपने हॉट लुक से सभी को हैरान करती रहती हैं. हॉट और सेक्सी लुक को देखते हुए ही इन्हें एशिया की सबसे हॉट महिला करारा गया था. निया शर्मा 'जमाई राजा' से काफी पॉपुलर हुई और इसी शो से इन्हें खास पहचान मिली है. इसके अलावा ये वेब सीरीज़ Twisted में भी नज़र आ चुकी हैं जिसमें इन्होंने खुद को हॉट दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ी.

अब ये सुनने में आ रहा है निया जल्दी ही वेब सीरीज़ 'Twisted 2' में धमाल करने वाली हैं. इस सीरीज़ के पहले पार्ट में भी निया शर्मा ही थी जिन्हें काफी पंसद किया गया और फैंस इनके हॉट लुक को देखकर उनके और भी कायल हो गए. विक्रम भट्ट और जियो सिनेमा निर्मित इस शो को 25 अप्रैल से लॉन्च किया जायेगा. ट्विस्टेड 2 को VB on the Web पर देखा जा सकेगा.

पहले सीजन को देखते हुए दर्शक इसके दूसरे सीजन का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. अभी हाल ही में इसका एक टीज़र पोस्टर आया है सामने जिसमें निया का बोल्ड लुक एक बार फिर से देखा जा सकता. पोस्टर में देख सकते हैं निया ब्लैक कलर की ड्रेस पहने और हाथ में गन लिए बैठी हैं और उनका ये किलर लुक आप देखते रह जायेंगे. पोस्टर में ये भी दिख रहा है पहले के मुताबिक निया शर्मा और भी हॉट और सेक्सी दिखाई दे रही हैं जो उनके फैंस की संख्या बढ़ाने के लिए काफी है.

इस पर निया निया ने कहा है, 'ट्विस्टेड 1 मेरे लिए गेम चेंजर रहा क्योंकि यह टीवी से वेब पर मेरा पहला कदम था और वह भी एक पूरी तरह नये अवतार में, जो मेरे लिए मुश्किल भी था.' इसी के साथ वो ये भी बताती हैं कि ये एक शो करने के बाद वो और भी आत्मविश्वासी हो गयी हैं और उन्हें इस बात की ख़ुशी है. ट्विस्टेड 2 में वो अपनी पूरी मेहनत लगा रही हैं क्योकिं उनका मानना है कि यही किरदार उनके लिए फिर से नहीं लिखा जायेगा. जितनी निया को ख़ुशी है उतनी उन्हें फिर से देखने के लिए उनके फैंस भी बेताब हैं.

अनीता भाभी की हुई इस शो में एंट्री, बदले हुए अवतार में आएंगी नजर

'कुंडली भाग्य' की अभिनेत्री ने टॉवल पहन किया हॉट डांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -