अनीता भाभी की हुई इस शो में एंट्री, बदले हुए अवतार में आएंगी नजर
अनीता भाभी की हुई इस शो में एंट्री, बदले हुए अवतार में आएंगी नजर
Share:

छोटे पर्दे का मशहूर शो 'भाभी जी घर पर हैं' में अनीता भाभी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री सौम्या टंडन की जल्द ही एक नए शो में एंट्री होने जा रही हैं. पुरे 3 साल बाद सौम्या एक बार फिर होस्ट के रूप में नजर आएंगी. जी हाँ... सूत्रों की माने तो सौम्या कलर्स चैनल के शो एंटरटेनमेंट की रात में बतौर होस्ट नजर आएगी.

सौम्या अब अनीता भाभी के नाम से ही घर-घर में फेमस हो चुकी हैं. लेकिन अब पुरे तीन साल बाद वो कलर्स चैनल पर बतौर होस्ट नजर आएंगी. 21 मार्च यानी कल से सौम्या इस शो की शूटिंग भी शुरू कर रही हैं. सुनने में तो आया हैं कि इस शो में सौम्या का लुक उनके अबतक के सभी लुक से बिलकुल ही अलग हटकर होगा.

वैसे ये पहली बार नहीं हैं जब सौम्या कोई रियलिटी शो में नजर आ रही हो. इससे पहले सौम्या मल्ल‍िका-ए-किचन, कॉमेडी सर्कस के तानसेन, जोर का झटका, डांस इंडिया डांस जैसे और भी कई रियलिटी शोज़ में भी नजर आ चुकी हैं. सौम्या अपने शोज़ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चाओं में रहती हैं.

बता दे सौम्या ने मीडिया से छुपकर मुंबई में ही अपने बॉयफ्रेंड सौरभ देवेन्द्र सिंह के साथ प्राइवेट सेरेमनी कर ली थी. शादी के पिछले 10 साल से सौम्या देवेंद्र को डेट कर रही थी जिसके बाद उन्होंने 2016 दिसंबर में शादी कर ली थी. खैर अब देखना तो ये हैं की अनीता भाभी को फैंस होस्ट के रूप में कितना पसंद करते हैं.

ये टीवी कलाकार भी हो चुके हैं कास्टिंग काउच का शिकार

किसिंग सीन विवाद पर मेकर्स ने मानी हार, जन्नत को नहीं करने होंगे ऐसे सीन

इनसे सीखी टीवी के 'चंद्रशेखर' ने एक्टिंग और हो गए मशहूर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -