'कुंडली भाग्य' की अभिनेत्री ने टॉवल पहन किया हॉट डांस
'कुंडली भाग्य' की अभिनेत्री ने टॉवल पहन किया हॉट डांस
Share:

टीवी शो 'कुंडली भाग्य' को काफी पसंद किया जा रहा है और इसकी टीआरपी भी टॉप पर चल रही है. हर घर में इस शो देखा जाता है जो 'कुमकुम भाग्य' का ही एक पार्ट है. शो में श्रद्धा आर्य लीड रोल में नज़र आ रही है जिनकी एक्टिंग से आप वाकिफ ही हैं. इसके पहले भी श्रद्धा कई टीवी शो में काम कर चुकी हैं लेकिन 'कुंडली भाग्य' से उन्हें ज्यादा पसंद किया जा रहा है.

आपको बता दें, हाल ही में श्राद्ध आर्य का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो टॉवल पहन कर डांस कर रही हैं. कुंडली भाग्य की ये एक्ट्रेस टॉवल में काफी हॉट लग रही हैं और रानी मुखर्जी के गाने 'पिया-पिया' पर कमाल का डांस कर रही हैं. श्रद्धा के साथ उनकी दो सहेली भी डांस कर रही हैं और जब ये  डांस कर ही रही थी कि अचानक उन्हें अपना मुंह छुपाना पड़ गया. लेकिन घबराइए नहीं, दरअसल, डांस करते हुए उनकी एक सहेली की ऊँगली आँख में लग गयी जिससे उन्हें अपने चेहरे पर हाथ रखना पड़ा.

अपने इस हॉट वीडियो को श्रद्धा ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसके साथ लिखा है Hahahahah when things don’t go as planned, since we were so messy from the start. (Watch till the end)  @meher_gill @bhaveshweta #bloopers #whatrubbish #throwback #wth . दरअसल, ये वीडियो श्रद्धा का पुराना वीडियो है जिसे उन्होंने अब शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए काफी खुश लग रही थी, ये आप देख सकते हैं इस वीडियो के कैप्शन में.

इसके अलावा बता दें, कुंडली भाग्य में श्रद्धा प्रीता का किरदार निभा रही हैं जिनके साथ धीरज धूपर है जो करण लूथरा का किरदार निभा रहे हैं और इन दोनों की केमिस्ट्री दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. 

ये टीवी कलाकार भी हो चुके हैं कास्टिंग काउच का शिकार

किसिंग सीन विवाद पर मेकर्स ने मानी हार, जन्नत को नहीं करने होंगे ऐसे सीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -