गौहर-ज़ैद के निकाह में आया था 6 टायर केक, एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीर
गौहर-ज़ैद के निकाह में आया था 6 टायर केक, एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीर
Share:

टीवी शो बिग बॉस में नजर आ चुकीं और इसी शो की विनर रह चुकीं गौहर खान ने बीते दिनों ही शादी की है। उनकी शादी उनके प्रेमी जैद दरबार संग हुई है और अब तक दोनों के शादी के फोटोज तेजी से वायरल हो रहे हैं। गौहर और जैद सोशल मीडिया पर कई सारी फोटोज शेयर करने में लगे हुए हैं। अब हाल ही में गौहर खान ने अपने वेडिंग केक की फोटो शेयर की है जो बहुत बेहतरीन है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by It's TV Time (@itstvtimeofficial)

इस फोटो को देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि गौहर का वेडिंग सेलिब्रेशन कितना खास था। वैसे आप देख सकते हैं गौहर खान ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर केक की फोटो शेयर की है। यह केक 6 टायर केक है जो देखने में बड़ा ही खूबसूरत और आकर्षक दिखाई दे रहा है। वैसे गौहर ने केक की फोटो शेयर कर लिखा है- ''इस ग्रैंड केक के लिए डीकेक क्रिएशन का शुक्रिया। ये बहुत यमी था।'' वैसे हम आपको यह भी बता दें कि कुछ ही महीने रिलेशनशिप में रहने के बाद बीते 25 दिसंबर को गौहर खान और जैद दरबार ने निकाह कर लिया। दोनों की ग्रैंड वेडिंग में मनीष मल्होत्रा, संजय लीला भंसाली समेत कई सारे स्टार्स शामिल हुए।

दोनों के निकाह के दौरान के कई सारे डांस वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं जो आपने देखे ही होंगे। अपने निकाह के दौरान गौहर खान और जैद दरबार ने इश्कजादे के गीत झल्ला वल्ला पर डांस किया। इसके अलावा भी दोनों ने जमकर अन्य गानों पर डांस किया।

राजद का दावा- नितीश कुमार के 17 विधायक NDA सरकार गिराने को तैयार

रेव पार्टी के ऑर्गनाइजर को NCB ने किया गिरफ्तार, मिला बड़ी मात्रा में हशीश और गांजा

दो बार शादी के नाम पर जीजा ने नाबालिग साली को बेचा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -