दो बार शादी के नाम पर जीजा ने नाबालिग साली को बेचा
दो बार शादी के नाम पर जीजा ने नाबालिग साली को बेचा
Share:

आगर मालवा: हाल ही में अपराध का जो मामला सामने आया है वह मध्‍य प्रदेश के आगर मालवा जिले का है। इस मामले में एक जीजा ने अपनी ही नाबालिग साली को दो बार शादी के नाम पर बेच दिया। बताया जा रहा है इस काम में उसका साथ उसकी पत्नी यानी नाबालिग की बहन ने भी दिया। जैसे ही इस मामले का जब खुलासा हुआ तो नाबालिग के जीजा, बहन और दो दूल्‍हों को पुलिस ने गिरफ्त में ले लिया है।

खबरों के अनुसार नागदा पुलिस और छत्तीसगढ़ पुलिस की संयुक्त कार्यवाही में नाबालिग लड़की की खरीद-फरोख्त करने वाले चार लोगों को हिरासत में लिया जा चुका है। बताया जा रहा है छत्तीसगढ़ के जशपुर की रहने वाली एक नाबालिग लड़की को उज्जैन जिले के कुछ जगहों पर दो बार बेचा गया। यह मामला उस समय सामने आया जब छत्तीसगढ़ की पुलिस ने नागदा पुलिस की मदद से जीजा, बहन सहित दो दूल्हों को गिरफ्तार किया। इस मामले के बारे में बात करते हुए नागदा के थाना प्रभारी एससी शर्मा ने बताया कि, 'जशपुर के पत्‍थलगांव के रहने वाली एक नाबालिग लड़की को नागदा में बेचने का मामला उजागर हुआ है।

इस मामले में चार आरोपियों को अरेस्‍ट किया गया है।' इसके अलावा थाना प्रभारी ने यह भी कहा कि, 'नाबालिग के कोर्ट में धारा 164 की तहत बयान होने हैं। उन बयानों के आधार पर आरोपियों की संख्‍या बढ़ सकती है। इसमें रेप और पॉक्‍सो एक्‍ट के तहत मामला दायर किया जाना है।' इस तरह के कई अन्य मामले भी मध्यप्रदेश से सामने आ चुके हैं।

आज 12 बजे से शुरू होगा राहुकाल, जानिए कब है शुभ मुहूर्त

केंद्रीय सरकार ने सामने वाली यात्री सीट के लिए वाहनों में रखा एयरबैग का प्रस्ताव

लावा ने की नए साल में मेड इन इंडिया स्मार्टफोन लॉन्च करने की घोषणा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -