राजद का दावा- नितीश कुमार के 17 विधायक NDA सरकार गिराने को तैयार
राजद का दावा- नितीश कुमार के 17 विधायक NDA सरकार गिराने को तैयार
Share:

पटना: बिहार की राजनीति में एक तरफ जहां NDA गठबंधन में तकरार चल रही है। वहीं अब राजद नेता श्याम रजक के बयान से यहां की सियासत में फिर गर्मी आ गई है। श्याम रजक ने दावा करते हुए कहा है कि JDU के MLA भाजपा की कार्यशैली से नाराज हैं और बिहार की NDA सरकार को गिराना चाहते हैं। श्याम रजक ने कहा है कि 17 जेडीयू विधायक आरजेडी के संपर्क में हैं और ये जल्द ही आरजेडी का दामन थामेंगे।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, राजद नेता और पूर्व मंत्री श्याम रजक ने दावा करते हुए कहा है कि JDU के 17 MLA उनके जरिए आरजेडी के संपर्क में है और वे शीघ्र ही प्रसाद यादव की पार्टी में शामिल होना चाहते हैं। श्याम रजक ने कहा कि यह सभी MLA भाजपा की कार्यशैली से काफी नाराज हैं और इसलिए वह पार्टी छोड़कर राजद का दामन थामना चाहते हैं। उन्होंने आगे कहा कि इन विधायकों को फिलहाल रोका गया है, इसका कारण बताते हुए श्याम रजक ने कहा कि अगर 17 विधायक आरजेडी में शामिल होते हैं तो दल-बदल कानून के अंतर्गत इनकी सदस्यता निरस्त हो सकती है।

उन्होंने संविधान का हवाला देते हुए कहा कि अगर दल-बदल कानून के तहत JDU के 25 से 26 विधायक पार्टी छोड़कर राजद में शामिल होंगे तो उनकी सदस्यता पर कोई आंच नहीं आएगी। रजक ने कहा कि ऐसे में उन्हें इंतज़ार है कि कुछ और जेडीयू विधायक पार्टी छोड़ने का मन बनाएंगे और राजद में शामिल होंगे।

नेपाल के पीएम के संसद भंग करने के खिलाफ हजारों विरोधियों ने किया मार्च

ओवैसी बोले- संविधान में लव जिहाद का जिक्र नहीं, रोज़गार-MSP पर बनाएं कानून

महामारी के बीच भारत-श्रीलंका ने बनाए संबंध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -