रेव पार्टी के ऑर्गनाइजर को NCB ने किया गिरफ्तार, मिला बड़ी मात्रा में हशीश और गांजा
रेव पार्टी के ऑर्गनाइजर को NCB ने किया गिरफ्तार, मिला बड़ी मात्रा में हशीश और गांजा
Share:

मुंबई: साल 2021 के जश्न की तैयारियां शुरू हो गईं हैं। ऐसे में आप जानते ही होंगे नए साल के मौके पर रेव पार्टी भी खूब होती है। अब हाल ही में इसी पार्टी को करने की तैयारी कर रहे एक इवेंट ऑर्गनाइजर को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है एनसीबी ने इस शख्स के पास से बड़ी मात्रा में हशीश और गांजा जब्त किया है।

इस बारे में नारकोटिक्स ब्यूरो के अधिकारियों को बीते दिनों ही सूचना मिली थी। उन्हें पता चला था कि आरोपी नए साल से पहले एक रेव पार्टी का आयोजन करने जा रहा है, और इसके लिए उसने बहुत अधिक मात्रा में ड्रग्स का इंतजाम भी कर लिया है। जैसे ही इस बारे में सूचना मिली तो NCB ने कार्रवाई करते हुए ठाणे के वागले एस्टेट लोकेलिटी पर मुलुंड चेक नाका के नजदीक अपना जाल बिछाया। उसके बाद उन्होंने उस शख्स को गिरफ्तार किया। इस पूरे मामले में आरोपी की पहचान अशरफ मुस्तफा शाह के रूप में हुई है। कहा जा रहा है एनसीबी को इस शख्स का जो हुलिया बताया था, उसी के आधार पर इसकी गिरफ्तारी हुई है।

NCB की टीम को इस युवक के पास 4 किलोग्राम हशीश मिला है। इसी के साथ यह भी कहा जा रहा है अशरफ मुस्तफा शाह नए साल पर रेव पार्टी आयोजित करने वाला था और इसी पार्टी में वह इन ड्रग्स को खपाने वाला था। इस पार्टी में आने के लिए कई युवाओं ने बुकिंग कर रखी थी। अब NCB उन लोगों की तलाश है जिन्हें मुंबई में वह ड्रग्स बेचता था।

मुंबई को कंगना ने बताया 'प्यारा शहर', उर्मिला ने पूछा- 'सिर के बल गिरी थीं क्या?'

आज 12 बजे से शुरू होगा राहुकाल, जानिए कब है शुभ मुहूर्त

केंद्रीय सरकार ने सामने वाली यात्री सीट के लिए वाहनों में रखा एयरबैग का प्रस्ताव

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -